मैनचेस्टर यूनाइटेड अगले समर के दौरान अपने स्टॉपर डेविड डे हेया को बेचने की तैयारी कर रहा है और क्लब ने स्पेन इंटरनेशनल की कीमत 75 मिलियन पौंड तय की है। गौरतलब है कि डे हेया ओल्ड ट्रैफर्ड क्लब के साथ अपने कॉन्ट्रैक्ट के आखिरी साल में हैं।


उन्होंने अभी तक क्लब के साथ अभी तक कोई डील साइन नहीं की है। हालांकि रेड डेविल्स के पास डे हेया के कॉन्ट्रैक्ट को एक और साल एक्टेंड करने का ऑप्शन मौजूद है।

द सन का दावा है कि यूनाइटेड ने डे हेया के एक साल के एक्सटेंशन को ट्रिगर करने का फैसला किया है जिसका मतलब है कि वह 2020 के समर तक क्लब से जुड़े रहेंगे। मेट्रो में छपी ख़बर के मुताबिक ​मैनचेस्टर यूनाइटेड  अपने फर्स्ट चॉइस स्टॉपर को बतौर फ्री एजेंट जाने नहीं देना चाहता है।


वह स्पेन इंटरनेशनल के लिए सीजन के अंत में 75 मिलियन पौंड की मांग करेगा। द सन की रिपोर्ट के मुताबिक फ्रेंच क्लब पेरिस सेंट जर्मेन और सेरी ए जाएंट्स युवेंटस डे हेया में इंट्रेस्टेड है। रिपोर्ट के मुताबिक सेरी ए जाएंट्स स्पेन स्टॉपर के लिए एक तगड़ी बिड करने के इच्छुक हैं।


समर के दौरान फ्रेंच क्लब ने वेटरन स्टॉपर जानलुइजी बुफों को साइन किया था और वह उनके लॉन्ग टर्म रिप्लेसमेंट के लिए मार्केट में है। बता दें कि यूनाइटेड मैनेजर होज़े मोरीनियो ने डे हेया को दुनिया का बेस्ट स्टॉपर बताया है।


पर स्पेन इंटरनेशनल ओल्ड ट्रैफर्ड छोड़ने की सोच सकते हैं क्योंकि मोरीनियो के अंडर वह चैंपियंस लीग और प्रीमियर लीग में से कोई भी टाइटल जीतने में सफल नहीं हुए हैं।