ताज़ा खबरों के मुताबिक मैनचेस्टर यूनाइटेड के इन डिमांड स्टॉपर डेविड डे हेया के लिए पेरिस सेंट जर्मेन और सेरी ए क्लब युवेंटस आपस में जंग लड़ने के लिए तैयार हैं। गौरतलब है कि डे हेया का ओल्ड ट्रैफर्ड कॉन्ट्रैक्ट अगले समर के दौरान खत्म हो रहा है।


हालांकि क्लब के पास उनके कॉन्ट्रैक्ट को एक साल और एक्सटेंड करने का ऑप्शन मौजूद है। डे हेया के कॉन्ट्रैक्ट की मौजूदा स्थिति को मद्देनज़र रखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि ओल्ड ट्रैफर्ड क्लब उन्हें बतौर एक फ्री एजेंट मूव करने से रोकने के लिए इस क्लॉज को एक्टिवेट करेगा।

खबरों की माने तो फ्रेंच क्लब डे हेया को 17 मिलियन यूरो की सालाना सैलरी ऑफर कर उन्हें लुभाने के लिए तैयार है। वह अपने स्टॉपर जानलुइजी बुफों के लॉन्ग टर्म सक्सेसर की तलाश में हैं।


गौरतलब है कि स्पेन इंटरनेशनल ने अभी तक ​मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ एक नया कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है जिसने क्लब के मैनेजमेंट के बीच उनके ओल्ड ट्रैफर्ड फ्यूचर को लेकर चिंता बढ़ा दी है। नतीज़ों के उनके फेवर में न होने के कारण वह कुछ सिल्वरवेयर जीतने के लिए मूव के इच्छुक हो सकते हैं।


हालांकि यूनाइटेड के पास मौजूद डे हेया के कॉन्ट्रैक्ट को एक साल और एक्सटेंड करने का ऑप्शन इस स्टॉपर में  पेरिस सेंट जर्मेन और युवेंटस की दिलचस्पी को खत्म कर सकता है।


बता दें कि साल 2011 में एटलेटिको मैड्रिड से ओल्ड ट्रैफर्ड जॉइन करने वाले डे हेया कई सीजंस से रेड डेविल्स के बेस्ट प्लेयर हैं। उन्होंने क्लब के लिए कुल 332 मैच खेले हैं और एक प्रीमियर लीग, FA कप और एक यूरोपा लीग टाइटल जीता है।