इटैलियन क्लब AC मिलान के मैनेजर जेन्नारो गत्तूसो ने पूर्व स्वीडिश स्ट्राइकर ज़्लाटान इब्राहिमोविच के इंटर मूव को खारिज़ करने से मना कर दिया है। हालांकि उनका मानना है कि इब्रा के बारे में बात करने का कोई पॉइंट नहीं है।गौरतलब है कि लाज़ियो के खिलाफ खेले गए गेम में मिलान ने 1-1 से ड्रॉ खेला है।


इस गेम में मिलान अपने चोटिल मिडफील्डर्स जाकोमो बोनाविंतूरा और लुकास बिग्लिआ के बगैर खेल रहा था जबकि डिफेंडर्स मैट्टिया काल्डारा, मैटेओ मुसाचिओ, अलेस्सियो रोमानयोली और इवान स्ट्रिनिच भी टीम का हिस्सा नहीं थे।

फोर फोर टू के मुताबिक सस्पेंशन के कारण आंद्रे कोंटी और गोंज़ालो हिग्वाइन गत्तूसो की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे। पोस्ट मैच कॉन्फ्रेंस का हिस्सा बने AC मिलान मैनेजर गत्तूसो से पूछा गया था कि क्या यह ख़बर सच हैं कि वह LA गैलेक्सी के स्ट्राइकर इब्राहिमोविच को क्लब लाने की सोच रहे हैं।


इस पर स्काई स्पोर्ट इटैलिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, 'हम देखेंगे पर मुझे लगता है कि अभी हमारे पास जो है हमें उसपर फोकस करने की जरूरत है। साथ ही हमें क्या करने की जरूरत है उसपर भी अपना ध्यान केंद्रित करना होगा। उसके बारे में फिलहाल सोचने की कोई जरूरत नहीं है। मुझे अपनी टीम को जितना बेस्ट हो सके उतना बेस्ट बनाना है।'


बता दें कि इब्रा इटैलियन क्लब मिलान को दोबारा से जॉइन करने की खबरों से काफी लिंक हो रहे हैं। उन्होंने ​AC मिलान के लिए दो साल खेला है जिसमें से एक साल के लिए सेरी ए क्लब ने उन्हें ​बार्सिलोना से लोन डील पर साइन किया था।