ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक नापोली डिफेंडर कलिदो कौलिबली को साइन करने की रेस में मैनचेस्टर यूनाइटेड ने चेल्सी और लिवरपूल को पछाड़ दिया है।

पिछले समर टोबी अल्डरवीराल्ड और हैरी मैग्वायर जैसे डिफेंडर्स को साइन करने में नाकाम रहने वाले होजे मोरीनियो जनवरी ट्रांसफर विंडो में एक क्वॉलिटी सेंटर बैक साइन करने के लिए बेताब हैं।


प्रीमियर लीग के इस सीजन 13 गेम्स में रेड डेविल्स 21 गोल्स खा चुके हैं जो कि टेबल के टॉप हाफ की किसी भी टीम से ज्यादा है। डेली मिरर के मुताबिक मोरीनियो ने जनवरी विंडो में कौलिबली को साइन करने की अपनी इच्छा के बारे में मैनचेस्टर यूनाइटेड को बता दिया था।


पिछले चार साल में खुद को नापोली के लिए अहम प्लेयर्स में से एक बना चुके सेनेगल इंटरनेशनल कौलिबली इंग्लैंड आने के लिए तैयार बताए जा रहे हैं।

पूर्व नापोली और मौजूदा चेल्सी कोच मॉरिज़ियो सार्री कौलिबली के फैन हैं और रिपोर्ट्स थीं कि वह अपने पूर्व प्लेयर को लंदन लाना चाहते थे जबकि लिवरपूल ने भी प्लेयर पर नजरें गड़ा रखी थीं।


लेकिन द मिरर का दावा है कि यूनाइटेड इस रेस में सबसे आगे है। नापोली के मुताबिक यूरोप के बेस्ट डिफेंडर्स में से एक बताए जा रहे 27 साल के कौलिबली की कीमत 80 मिलियन पौंड से अधिक है।