इंग्लिश मीडिया का दावा है कि मैनचेस्टर यूनाइटेड ने इस वीकेंड मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ वेस्ट हैम की 4-0 की हार के दौरान वेस्ट हैम मिडफील्डर डेक्लान राइस को देखने के लिए अपने स्काउट्स भेजे थे।


19 साल के राइस को वेस्ट हैम में बेहतरीन माना जाता है और क्लब उन्हें नया कॉन्ट्रैक्ट साइन कराने के लिए बेताब है। वेस्ट हैम के साथ राइस की मौजूदा डील 2020 के समर में खत्म हो जाएगी।


क्लब द्वारा ऑफर किए गए 20,000 पौंड पर वीक के कॉन्ट्रैक्ट को रिजेक्ट कर चुके राइस के बारे में हैमर्स को डर है कि वह फ्री ट्रांसफर पर क्लब छोड़ देंगे।


पिछले महीने दावा किया गया था कि चेल्सी ने पहले ही राइस में इंट्रेस्ट जाहिर कर दिया है और वह वेस्ट हैम द्वारा राइस को ऑफर किए गए कॉन्ट्रैक्ट को डबल करने के लिए तैयार हैं।

चेल्सी के लिए राइस एक वर्सेटाइल ऑप्शन साबित होंगे क्योंकि वह सेंटर-बैक और मिडफील्ड दोनों पोजिशन में खेल सकते हैं। लेकिन अब मेट्रो का दावा है कि यूनाइटेड भी राइस में इंट्रेस्टेड है और लंबे वक्त से उसने प्लेयर की प्रोग्रेस पर नजर बना रखी है।


हालांकि शनिवार को मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ हुए मैच में पहली बार था कि मैनचेस्टर यूनाइटेड के लोग प्लेयर को किसी टॉप अपोजिशन के खिलाफ खेलते हुए पर्सनली देख रहे थे।


वेस्ट हैम को भले ही इस मैच में बुरी तरह से हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन राइस ने होल्डिंग मिडफील्डर के रूप में एक बार फिर से लोगों को प्रभावित किया।


मैनचेस्टर सिटी के बॉस पेप गार्डिओला ने मैच के बाद अपनी टीम के खिलाफ राइस के प्रदर्शन की जमकर तारीफ की।