चेल्सी लेजेंड दिदिएर द्रोग्बा को लगता है कि होजे मोरीनियो और कार्लो अन्चेलोट्टी के अंडर खेलने के चलते उनके पास भविष्य में सफल मैनेजर बनने की क्वॉलिटी है।

फुटबॉल की दुनिया के बेस्ट स्ट्राइकर्स में से एक द्रोग्बा ने इसी हफ्ते फुटबॉल से रिटायर होने का फैसला किया था और इसके साथ ही उन्होंने इशारा किया कि वह मैनेजमेंट में हाथ आजमा सकते हैं।


40 साल के द्रोग्बा ने अपने लंबे करियर में चेल्सी के लिए मोरीनियो और अन्चेलोट्टी के अंडर खेला है और उन्हें भरोसा है कि उन्होंने इन दो लेजेंडरी मैनेजर्स के अंडर इतना कुछ सीख लिया है कि वह एक मैनेजर के तौर पर सफल हो सकते हैं।

सॉकर एएम से बात करते हुए द्रोग्बा ने कहा, 'इसे पॉसिबल करने के लिए मैं जरूरत भर के मैनेजर्स से मिल चुका हूं। मैंने कई सारे मैनेजर्स के अंडर काम किया है- अलग-अलग स्किल्स, अलग-अलग अप्रोच और मैंने बहुत सारे अच्छे प्लेयर्स के साथ खेला है जो गेम को समझते हैं। मैंने काफी कुछ सीखा है जिससे यह एक ऑप्शन, अच्छा ऑप्शन हो सकता है।


जब आपके पास मोरीनियो, अन्चेलोट्टी और ऐसे सारे मैनेजर्स फिर फ्रैंक लैम्पार्ड, जॉन टेरी, माइकल बालाक, पेटर चेक, ये सारे लोग हों तो आप काफी कुछ सीखते हैं। जब एक ड्रेसिंग रूम में आप इतनी सारी चीजों का अनुभव लेते हैं तो जब मैं कहता हूं कि मैनेजमेंट एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है, तो क्यों नहीं? मैं सोचता हूं कि मैं अच्छा कर सकता हूं।'