दुनिया के सबसे बड़े फुटबॉल एजेंट्स में से एक होर्हे मेंडेस ने बीते बुधवार को युवेंटस के डायरेक्टर्स के साथ मिलान में मीटिंग की। इटैलियन मीडिया आउटलेट टुट्टोस्पोर्ट के मुताबिक इस मीटिंग में पुर्तगाली मिडफील्डर रुबेन नेवेस के साथ-साथ डेविड डे हेया और हामेज रॉड्रिगेज़ पर भी चर्चा हुई।

अखबार के मुताबिक इस मीटिंग में सबसे ज्यादा चर्चा नेवेस पर हुई जो कि प्रीमियर लीग क्लब वॉल्वरहैम्प्टन वांडरर्स के लिए खेल रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि नेवेस जनवरी ट्रांसफर विंडो में युवेंटस से जुड़ जाएंगे।


तुरीन बेस्ड अखबार के मुताबिक युवेंटस जनवरी विंडो में इस 21 साल के मिडफील्डर को साइन कर लेगा जिसके बाद वह क्रिस्टियानो रोनाल्डो और होऊ कंसेलो के साथ सेरी ए चैंपियंस की स्क्वॉड में मेंडेस के तीसरे प्लेयर हो जाएंगे।

इस मीटिंग में नेवेस के साथ ही रियल मैड्रिड से लोन पर बायर्न म्यूनिख के लिए खेल रहे कोलंबियन मिडफील्डर हामेज रॉड्रिगेज़ और मैनचेस्टर यूनाइटेड के स्पैनिश गोलकीपर डेविड डे हेया के बारे में भी बातचीत हुई।


टुट्टोस्पोर्ट के मुताबिक दोनों पार्टियों ने इस मसले पर मेंडेस के इस दोनों क्लाइंट्स पर भी चर्चा की। डे हेया का ओल्ड ट्रैफर्ड क्लब के साथ कॉन्ट्रैक्ट जून में खत्म हो रहा है और वह फ्री ट्रांसफर पर युवेंटस से जुड़ सकते हैं।


दूसरी तरफ हामेज को अपने भविष्य पर कोई भी फैसला लेने से पहले बायर्न म्यूनिख का इंतजार करना होगा। दरअसल उनकी लोन डील के मुताबिक बायर्न के पास उन्हें 42 मिलियन यूरो में खरीदने का ऑप्शन है लेकिन क्लब अभी तक इस मामले पर खुलकर कुछ नहीं बोल रहा है।