जर्मन क्लब बोरुशिया डॉर्टमंड ने बार्सिलोना से लोन पर आए स्पैनिश स्ट्राइकर पाको अल्कासेर को परमानेंट डील पर साइन करने का ऑप्शन एक्टिवेट कर लिया है। इस कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक अल्कासेर साल 2023 तक डॉर्टमंड से जुड़े रहेंगे।


इसी समर एक साल की लोन डील पर डॉर्टमंड जॉइन करने वाले 25 साल के अल्कासेर जनवरी विंडो खुलने पर ऑफिशियली डॉर्टमंड प्लेयर बन जाएंगे। बार्सिलोना के मुताबिक अल्कासेर की डील 23 मिलियन प्लस 5 मिलियन यूरो की है।


इसके साथ ही भविष्य में अल्कासेर के ट्रांसफर से होने वाले मुनाफे में से बार्सिलोना को पांच प्रतिशत हिस्सा भी मिलेगा। अल्कासेर ने ​बुंदसलिगा लीडर्स के लिए आठ गेम्स में नौ गोल्स दागे हैं।

डॉर्टमंड के स्पोर्टिंग डायरेक्टर माइकल ज़ॉर्क ने कहा, 'आज हमने फुटबॉल क्लब बार्सिलोना को बता दिया है कि हम खरीदने का ऑप्शन ट्रिगर करेंगे। पाको यहां डॉर्टमंड में अपने दिल और अपनी आत्मा के साथ है। वह यहां काफी कम समय में सेटल हो गया है और हमारी स्क्वॉड का अहम मेंबर भी बन गया है। मुझे यकीन है कि पाको हमारे लिए 100 प्रतिशत फिट है।'


जर्मन क्लब से जुड़ने पर खुशी जाहिर करते हुए अल्कासेर ने कहा, 'मैं डॉर्टमंड शहर, बोरुशिया डॉर्टमंड और इस बेहतरीन स्क्वॉड में बेहद खुश हूं। बोरुशिया से जुड़ने का फैसला मेरे लिए सटीक है। मैं क्लब द्वारा मुझमें जताए गए भरोसे पर खरा उतरने के लिए सबकुछ करूंगा।'