जर्मन क्लब बायर्न म्यूनिख के CEO कार्ल हाइंज़ रुम्मेनिग्गे ने जोर देकर कहा है कि बायर्न म्यूनिख इस बात का फैसला करने के लिए किसी तरह की जल्दबाजी में नहीं है कि वे हामेज रॉड्रिगेज़ को खरीदने के ऑप्शन का इस्तेमाल करेंगे या नहीं।


गौरतलब है कि रियल मैड्रिड से दो साल के लोन पर बायर्न आए रॉड्रिगेज़ क्लब के साथ अपनी डील के आखिरी साल में हैं और बायर्न म्यूनिख इस मूव को परमानेंट करने के ऑप्शन पर कोई फैसला नहीं ले रहा है।


रुम्मेनिग्गे ने कहा कि बुंदसलिगा क्लब, ​रियल मैड्रिड वापसी के इच्छुक 27 साल के कोलंबिया इंटरनेशनल को रोकने या जाने देने पर फैसला लेने में अपना वक्त लेना चाहता है।

रुम्मेनिग्गे ने कहा, 'एग्रीमेंट में हमारे पास एक ऑप्शन है जिसे हम 15 जून 2019 तक प्रयोग कर सकते हैं। अभी हम सिर्फ नवंबर में हैं इसलिए मैं नहीं सोचता कि इसके बारे में बात करने का कोई तुक बनता है। मेरी राय में हामेज ने पिछले सीजन जबरदस्त फुटबॉल खेली थी।


जहां तक मुझे याद है वह हमारे बेस्ट प्लेयर्स में से एक था। मई में चैंपियंस लीग के दौरान मैड्रिड में हुए गेम में उन्होंने स्कोर किया था जिसके बाद मैड्रिड फैंस ने उन्हें सराहा था।'


रुम्मेनिग्गे ने कहा कि उन्हें शक है कि इस सीजन 11 मैच खेलने वाले हामेज अपनी घुटने की चोट से इस साल वापसी कर पाएंगे। इस सीजन बायर्न की शुरुआत कठिन रही है और अभी क्लब बुंदसलिगा टेबल में पांचवें नंबर पर है।


Bayern have endured a difficult start to the campaign and sit fifth in the Bundesliga ahead of hosting Fortuna Dusseldorf on Saturday.