जर्मन पब्लिकेशन डाइ वेल्ट ने सनसनीखेज दावा करते हुए खुलासा किया है कि अगर स्पैनिश क्लब बार्सिलोना अपने फ्रेंच विंगर ओस्मान डेम्बेले को उनका मौजूदा कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने से पहले बेचता है तो उसे बोरुशिया डॉर्टमंड को 40 मिलियन यूरो चुकाने होंगे।


साल 2017 के समर में जब नेमार ने बार्सिलोना छोड़कर पेरिस सेंट जर्मेन जॉइन किया था तब जर्मन क्लब ने बार्सिलोना की बेताबी का पूरा फायदा उठाते हुए डेम्बेले को 105 मिलियन प्लस 40 मिलियन की डील में कैटलन क्लब को बेचा था।


डाइ वेल्ट ने अब खुलासा किया है कि विंगर के 2022 तक चलने वाले कॉन्ट्रैक्ट से पहले अगर बार्सिलोना उसे बेचता है तो जर्मन क्लब को पक्के तौर पर 40 मिलियन यूरो की रकम मिलेगी।

स्पैनिश अखबार मार्का के मुताबिक क्लब से जुड़े उनके सोर्सेज ने इन दावों को नकारने से मना करते हुए कैंप नोउ में डेम्बेले के बेस्ट वर्जन को देखने की इच्छा जाहिर की। उन्होंने कहा, 'संभावित बिक्री की संभावनाओं पर अभी विचार नहीं किया जा रहा है।'


गौरतलब है कि कैटालोनिया में कोई भी फ्रेंच प्लेयर के टैलेंट पर शक नहीं करता लेकिन उनकी अनुशासनहीनता और टैक्टिक्स के हिसाब से खुद को ढालने में आ रही दिक्कतों के चलते क्लब उन्हें बेचने की संभावना पर विचार कर सकता है।