पूर्व ​बार्सिलोना प्लेयर और मौजूदा पेरिस सेंट जर्मेन अंडर-19 टीम के कोच थिएगो मोट्टा ने अपने पूर्व टीममेट लियोनल मेसी की जमकर तारीफ की है। मेसी की तारीफ करने के साथ उन्होंने क्रिस्टियानो रोनाल्डो और नेमार को भी सराहा है।


मोट्टा का मानना है कि पहले मेसी पिच पर ज्यादातर खुद पर निर्भर रहते थे लेकिन अब उन्होंने खुद को एक टीम प्लेयर के रूप में डेवलप कर लिया है।


मेसी के बारे में बात करते हुए मोट्टा ने इटैलियन पब्लिकेशन गज़ेट्टा डेल्लो स्पोर्ट से कहा, 'मेसी प्राकृतिक है और उसने जबरदस्त फुटबॉलर बनने के अपने सपने को पूरा करने में सफलता हासिल कर ली है। उसके पास जन्मजात टैलेंट है और उसे यह भी पता है कि बदलावों को कैसे स्वीकारें क्योंकि लीग पहले से काफी बदली है।

उसने पहले एक व्यक्तिगत प्लेयर के रूप में शुरुआत की थी लेकिन अब वह बदलाव लाने के लिए अपने साथियों पर निर्भर रहता है।'


पेरिस सेंट जर्मेन के लिए खेलने वाले अपने हमवतन सुपरस्टार नेमार की बात करते हुए मोट्टा ने कहा, 'नेमार के पास बॉल को प्रोटेक्ट करने की क्षमता है, जिससे विपक्षी प्लेयर्स बॉल को छीन ना पाएं और अपनी टेक्नीक और फिजिकल पॉवर के दम पर वह काफी डिफरेंस लाता है।'


मोट्टा ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बारे में भी अपने विचार रखे। मोट्टा ने कहा, 'क्रिस्टियानो रोनाल्डो एक यूनीक प्लेयर है, जो दुनिया में बेस्ट बने रहने के लिए जीता और सांस लेता है।'