युवेंटस के अर्जेंटीनी स्ट्राइकर पाउलो डिबाला ने अपने हमवतन लियोनल मेसी से अर्जेंटीना की टीम में वापसी करने की गुज़ारिश की है। उन्होंने दावा किया है कि वे सभी मेसी को वापस चाहते हैं। गौरतलब है कि रूस में खेले गए फीफा 2018 वर्ल्ड कप में अर्जेंटीना को रिप्रजेंट करने के बाद मेसी ने उसके लिए एक भी गेम नहीं खेला है।


बता दें कि वर्ल्ड कप के राउंड-16 से बाहर होने के बाद फेडरेशन ने टीम के मैनेजर को सैक कर लियोनल स्कालोनी को कुछ वक्त के लिए हेड कोच बनाया था। स्कलोनी ने कई सारे सीनियर प्लेयर्स को स्क्वॉड से बाहर का रास्ता दिखाया था पर मेसी के साथ उन्होंने ऐसा नहीं किया।

माना जा रहा है कि मेसी इंटरनेशनल फुटबॉल से ब्रेक पर हैं। गौरतलब है कि अर्जेंटीना नेशनल टीम में मेसी की नामौजूदगी में युवेंटस स्टार डिबाला ने उनके टॉप प्लेयर की जगह ले रखी है। वह चाहते हैं कि बार्सिलोना फॉरवर्ड मेसी इंटरनेशनल फुटबॉल में वापसी करें।


मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, 'हम सभी नेशनल टीम में मेसी को वापस देखना चाहते हैं। हम सभी अपने लिए मेसी के महत्व से वाकिफ हैं पर वापसी का फैसला उनपर निर्भर करता है। हम एक ग्रुप हैं जो कि कई सारे यंग प्लेयर्स से बने हुए हैं। हमें लोगों के सपोर्ट की जरूरत है।'


बता दें कि बार्सिलोना स्टार मेसी 65 गोल्स के साथ अर्जेंटीना के ऑल टाइम रिकॉर्ड गोलस्कोरर हैं। डिबाला की गुज़ारिश के बावजूद यह श्योर नहीं है कि मेसी कब इंटरनेशनल फुटबॉल में वापसी करेंगे।