पूर्व स्वीडिश स्ट्राइकर ज़्लाटान इब्राहिमोविच AC मिलान के प्रपोजल को स्वीकार कर इटली लौटने के काफी करीब पहुंच गए हैं। इटैलियन अखबार ला गैज़ेट्टा डेल्लो स्पोर्ट के मुताबिक इब्रा ने टर्म्स पर सहमति बना ली है जिसके मुताबिक जनवरी में वह सैन सिरो में होंगे।


पूर्व ​मैनचेस्टर यूनाइटेड और इंटर मिलान स्टार को छह महीने की डील ऑफर की गई है। कहा जा रहा है कि इसमें ज़्लाटन के अपनी गैलेक्सी डील के आखिरी छह महीनों में पहुंचने पर यानि कि जून 2020 और दिसंबर 2020 से पहले पहले उन्हें मिलान में एक साल का एक्सटेंशन भी मिलेगा।

इटैलियन अख़बार का यह भी कहना है कि डील के आगे बढ़ने से पहले इब्रा AC मिलान के स्पोर्टिंग डायरेक्टर लियोनार्डो अराहुओ के रिस्पॉन्स का वेट कर रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि दोनों ही पार्टियां इस डील के फेवर में हैं और चाहती हैं कि यह डील पूरी हो।


स्पोर्टबाइबल ने कल रिपोर्ट किया था कि मिलान ने इब्राहिमोविच को दोबारा से साइन करने के लिए एक अहम प्रोसेस बनाया है। मिलान न्यूज़ के मुताबिक एंटोनियो विटीयो और पूर्व बार्सिलोना प्लेयर इब्रा के एजेंट मिनो राइओला ने क्लब के हेडक्वॉर्टर में मीटिंग की थी जो कि चार घंटे तक चली थी।


कहा जा रहा है कि LA गैलेक्सी के स्टार स्ट्राइकर इस बातचीत का अहम हिस्सा थे। बता दें कि इब्राहिमोविच के साथ-साथ चेल्सी मिडफील्डर सेस्क फैब्रेगास भी AC मिलान बॉस जेन्नारो गत्तूसो के लिए एक टार्गेट के रूप में उभरकर सामने आए हैं।