इटैलियन क्लब एसी मिलान के पूर्व मैनेजिंग डायरेक्टर मार्को फसोने ने कंफर्म किया है कि क्लब ने साल 2017 में पूर्व रियल मैड्रिड और मौजूदा युवेंटस फॉरवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो को साइन करने का मन बनाया था।


पुर्तगाल इंटरनेशनल रोनाल्डो ने इसी समर 100 मिलियन यूरो की डील में रियल मैड्रिड छोड़कर युवेंटस जॉइन किया है। रोनाल्डो ने इंटरनेशनल ब्रेक से पहले मिलान के घर सैन सिरो में गोल दागकर युवेंटस को जीत भी दिलाई थी।


फसोने की मानें तो रोनाल्डो एक साल पहले रियल मैड्रिड से ​एसी मिलान आ सकते थे। फसोने के मुताबिक क्लब के पूर्व मालिक ली योंगहोंग रोनाल्डो को मिलान लाने के लिए बेकरार थे लेकिन प्लेयर के एजेंट होर्हे मेंडेस से बातचीत करने के बाद फसोने को यह डील काफी महंगी लगी थी।

फसोने ने II सोले 24 ओरे से बातचीत करते हुए कहा, 'श्रीमान ली रोनाल्डो को लाना चाहते थे क्योंकि उन्हें भरोसा था कि चाइनीज मार्केट में उनकी भारी मांग है। प्लेयर मैड्रिड छोड़ना चाहता था और हमने जुलाई 2017 में प्लेयर की कीमत और अवेलिबिलिटी के बारे में पूछताछ के लिए उनके एजेंट मेंडेस से मुलाकात की थी। फिर मैंने श्रीमान ली को यह सपना छोड़ने के लिए तैयार किया क्योंकि रोनाल्डो काफी महंगे थे।'


गौरतलब है कि इस डील के फेल होने के बाद रोनाल्डो ने रियल मैड्रिड में एक सीजन और बिताया जहां उन्होंने क्लब को लगातार तीसरी बार चैंपियंस लीग जिताईI