​​बायर्न म्यूनिख के लिए लोन पर खेल रहे रियल मैड्रिड प्लेयर हामेज़ रॉड्रिगेज़ अगर बर्नबेयु नहीं लौटेंगे तो सेरी ए क्लब युवेंटस उन्हें लाइन-अप करेगा। गौरतलब है कि दो साल की लोन डील पर आलियांज़ अरेना गए हामेज़ 2019 के समर में दोबारा से बर्नबेयु क्लब जॉइन करेंगे।


रियल मैड्रिड के नए कोच सैंटियागो सोलारी ने इशारा किया है कि वह रॉड्रिगेज़ की बर्नबेयु वापसी के पक्ष में हैं। वह उन्हें अगले सीजन अपनी टीम को दुरुस्त करने के लिए इस्तेमाल करेंगे। हालांकि इटैलियन डेली कोर्रिएरे डेल्लो स्पोर्ट ने रिपोर्ट किया है कि सेरी ए जाएंट्स युवेंटस रॉड्रिगेज़ को साइन करना चाहते हैं।

यह मूव क्लब के प्रेसिडेंट आंद्रे अग्नेल्ली का सपना है। स्पैनिश अख़बार AS के मुताबिक पिछले सीजन की शुरुआत में ओल्ड लेडी ने कोलंबिया इंटरनेशनल को साइन करने की कोशिश की थी पर अंत में हामेज़ की डेस्टिनेशन जर्मनी साबित हुई थी।


बता दें कि ​रियल मैड्रिड प्रेसिडेंट फ्लोरेंटिनो पेरेज़ और मैनेजर सोलारी दोनों ही कोलंबिया इंटरनेशनल के फैन हैं और वह प्लेयर की बर्नबेयु वापसी की ताक में होंगे।


लेकिन यह फैसला मार्को असेंसियो और इस्को के फ्यूचर पर काफी निर्भर कर सकता है। रॉड्रिगेज़ को रियल मैड्रिड की वह फेमस सफेद शर्ट दोबारा से मिले इसके लिए दोनों ही प्लेयर्स में से कम से कम किसी एक को मूव ऑन करना होगा।


ओल्ड लेडी की नज़र रॉड्रिगेज़ को क्रिस्टियानो रोनाल्डो के साथ यूनाइट करने पर है। प्लेयर के एजेंट होर्हे मेंडेस और इटैलियन क्लब के बीच के संबंध काफी अच्छे हैं इसलिए पुर्तगाल इंटरनेशनल की मौजूदगी इस ट्रांसफर में असिस्ट कर सकती है।