MLS क्लब LA गैलेक्सी ने साफ कर दिया है कि वह इटैलियन क्लब एसी मिलान से लिंक हो रहे अपने स्ट्राइकर ज़्लाटान इब्राहिमोविच को खोना नहीं चाहते।


इब्राहिमोविच ने अमेरिकी क्लब के साथ अपने पहले सीजन में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 22 गोल्स दागे थे। ज़्लाटान के इस प्रदर्शन ने उनके पूर्व क्लब एसी मिलान का ध्यान अपनी तरफ खींचा था। क्लब आने वाली जनवरी ट्रांसफर विंडो में ज़्लाटान को साइन करने की फिराक में है।


इस बारे में बात करते हुए ज़्लाटान ने कहा था कि वह गैलेक्सी में रुकना चाहते हैं और अब क्लब के टेक्निकल डायरेक्टर जोवान किरोव्स्की ने कहा है कि क्लब भी अपने स्टार स्ट्राइकर को रोकना चाहता है।

स्काई स्पोर्ट इटैलिया से बात करते हुए किरोव्स्की ने कहा, 'इब्राहिमोविच एक बेहतरीन प्लेयर है, हमारे लिए भी और पूरे MLS के लिए भी। वह अमेरिकन लीग में आया महानतम प्लेयर। वह एक किलर है, जो हमेशा जीतना और स्कोर करना चाहता है। उसका कॉन्ट्रैक्ट खत्म नहीं हो रहा- हमारे साथ के उसके कॉन्ट्रैक्ट में अभी भी एक साल बाकी है।


हम उसे हमारी टीम के साथ खुश रखना चाहते हैं और हम इस बात पर लगातार काम कर रहे हैं कि वह गैलेक्सी के लिए खेलना जारी रख सके। वह एक खास खिलाड़ी है, हमारे लिए अनोखा। मैनचेस्टर यूनाइटेड में लगी चोट के बाद इस उम्र में इतने सारे गोल्स और असिस्ट्स करना अविश्वसनीय है। यहां बहुत सारे शानदार प्लेयर्स हैं लेकिन उसके जैसा कोई नहीं है।'


मिलान के साथ दो सीजंस बिता चुके इब्राहिमोविच ने क्लब के लिए 61 सेरी एक गेम्स में 42 गोल्स स्कोर किए हैं।