इटैलियन क्लब एसी मिलान ने मैनचेस्टर यूनाइटेड से उनके डिफेंडर एरिक बायी के संबंध में पूछताछ की है। कहा जा रहा है कि इटैलियन क्लब जानना चाहता है कि मैनचेस्टर यूनाइटेड बायी को जनवरी विंडो में बेचना चाहता है या नहीं।

मैनेजर होजे मोरीनियो का विश्वास खो चुके बायी जल्दी से जल्दी ओल्ड ट्रैफर्ड छोड़ना चाहते हैं और उनके संभावित ऑप्शंस में यूनाइटेड के प्रीमियर लीग राइवल्स आर्सनल भी शामिल हैं।


अक्टूबर की शुरुआत से ही बायी ने रेड डेविल्स के लिए एक भी गेम नहीं स्टार्ट किया है और मैनेजर के साथ उनके रिश्ते लगातार तनावपूर्ण बने हुए हैं।


कोर्रिएरे डेल्लो स्पोर्ट ने दावा किया है कि मिलान ने बायी के बारे में जानकारी लेने के लिए यूनाइटेड से संपर्क किया है और वे आइवरी कोस्ट इंटरनेशनल को जनवरी विंडो में साइन करना चाहते हैं।

अभी मिलान सेरी ए टेबल में लीडर्स युवेंटस से 13 पॉइंट्स पीछे पांचवें नंबर पर हैं और वह इस विंडो में अपने डिफेंस को सुधारना चाहते हैं।


दूसरी तरफ लगातार अलग-अलग रिपोर्ट्स देख रहे बायी अभी तय नहीं कर पा रहे कि मोरीनियो उनपर भरोसा करते भी हैं या नहीं। मोरीनियो जनवरी में एक सेंट्रल डिफेंडर साइन करना चाहते हैं और इसके लिए वह अपना एक डिफेंडर बेचना चाहते हैं।