चाइनीज क्लब टियानजिन कुआनजिन ने फ्रेंच स्ट्राइकर एंथोनी मॉडेस्टे और जर्मन क्लब कोलोन के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की धमकी दी है। गौरतलब है कि कोलोने ने बीते वीकेंड ही स्ट्राइकर को दोबारा साइन करने की घोषणा की थी।


कोलोन ने बीते शनिवार को ऑफिशियल बयान जारी किया था कि उनकी अंडर-21 टीम के साथ ट्रेनिंग कर रहे मॉडेस्टे ने क्लब के साथ 2023 तक का नया कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है।


30 साल के स्ट्राइकर ने जुलाई 2017 में 35 मिलियन यूरो की फीस में कोलोन छोड़कर 2020 तक के कॉन्ट्रैक्ट पर चाइनीज क्लब जॉइन किया था। हालांकि अगस्त से ही मॉडेस्टे और क्लब के बीच कॉन्ट्रैक्ट को लेकर विवाद चल रहा है और प्लेयर ने कॉन्ट्रैक्ट जल्दी खत्म करने की अपनी दाखिल की है जिसपर अभी फीफा ने कोई फैसला नहीं लिया है।


इस बीच प्लेयर ने वापस से अपना पुराना क्लब जॉइन कर लिया है और इससे गुस्साए चाइनीज क्लब ने एक बयान जारी कर मॉडेस्टे और कोलोन दोनों को याद दिलाया है कि प्लेयर अभी भी चाइनीज क्लब के प्लेयर के रूप में ही रजिस्टर्ड है।


क्लब ने अपने बयान में यह भी कहा है कि अगर जरूरत पड़ी तो वे मामले को कोर्ट ऑफ अर्बिट्रेशन फॉर स्पोर्ट तक ले जाने के लिए तैयार हैं।


मॉडेस्टे ने कोलोन के साथ अपने दो साल के पहले स्पेल में 45 गोल्स स्कोर किए थे।