भारत के खिलाफ खेले गए फ्रेंडली गेम में जॉर्डन के स्टॉपर आमेर शफी ने अपोनेंट स्टॉपर गुरप्रीत संधू को एक लॉन्ग किक के साथ बीट करते हुए खुद के पेनल्टी एरिया से स्कोर कर दिया है। गौरतलब है कि शनिवार को खेले गए मैच के 25वें मिनट में शफी के हाथों में बॉल थी।


इससे पहले संधू ने अपोनेंट को मिली पेनल्टी को सेव किया था पर प्लेयर्स द्वारा बॉल को दूसरे एंड तक भेजे जाने के बाद बॉल सफी के हाथों में थी। उन्होंने बॉल को अपने डी एरिया से किक कर अपोनेंट के डी एरिया में भेजा जहां बॉल को इंडियन स्टॉपर संधू ने रोकने की कोशिश की पर बॉल उनके ग्लव्स से टकराकर गोल पोस्ट में चली गई। 

पिच पर इस घटनाक्रम के बाद जॉर्डन के खाते में एक गोल जुड़ गया। फोर फोर टू के मुताबिक मैच के दूसरे हाफ में जॉर्डन के इशान हदाद ने गोल कर भारत पर जॉर्डन की लीड 2-0 की कर दी थी। 


बता दें कि 2-0 से पिछड़ने के बाद भारत के लिए निशु कुमार ने मैच के 61वें मिनट में गोल कर गेम में वापसी करने की कोशिश की पर टीम दूसरा गोल नहीं कर पाई। नतीजतन भारत को इस गेम में 2-1 से हार का मुंह देखना पड़ा।


वैसे जॉर्डन स्टॉपर के लिए भारत के खिलाफ खेला गया यह फ्रेंडली गेम उन्हें ताउम्र याद रहेगा। स्टॉपर का रोल अदा करते हुए उन्होंने अपनी टीम के लिए एक गोल स्कोर किया है।