​​लिवरपूल के स्टार प्लेयर वर्जिल वान डाइक ने रियल मैड्रिड कैप्टन सर्जियो रामोस पर कमेंट करते हुए कहा है कि वह उनके टाइप के डिफेंडर नहीं हैं। गौरतलब है कि हाल ही में रामोस और लिवरपूल के क्रोएशियन डिफेंडर डेजन लॉवरेन के बीच काफी शब्दबाण चले हैं।


लॉवरेन ने रियल मैड्रिड कैप्टन के बारे में कहा था कि उन्हें अपने आसपास बेहतरीन प्लेयर्स के होने का फायदा मिलता है और लोग उनकी गलतियां भुला देते हैं। रामोस ने इसके बाद हुई प्री-मैच कॉन्फ्रेंस में इस बहस को और तूल न देने की कोशिश को थी। उन्होंने जोर देते हुए कहा था कि उन्हें इन आलोचनाओं का जवाब देने में कोई दिलचस्पी नहीं है।

पर लॉवरेन इसके बाद भी नहीं रुके और स्पेन पर क्रोएशिया की 3-2 की जीत के बाद उन्होंने एक बार फिर से रामोस का मजाक उड़ाया। फोर फोर टू के मुताबिक अब लॉवरेन के क्लब-मेट वान डाइक भी उनके समर्थन में उतर गए हैं। उन्होंने कहा है कि रामोस को रेट करने के बजाए वह उनके मैड्रिड टीममेट रफाएल वरान को रेट करेंगे।


टेलीग्राफ से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, 'रामोस एक महान प्लेयर हैं और उसने जो अचीव किया है उसका मैं सम्मान करता हूं। पर वह बेस्ट प्लेयर नहीं है। वह मेरे टाइप का सेंट्रल डिफेंडर नहीं है। रामोस का रियल मैड्रिड टीममेट रफाएल वरान मेरा फेवरेट है। वह एक शानदार डिफेंडर है और उसने काफी कुछ जीता है।'


बता दें कि लॉवरेन और रामोस के बीच के विवाद की शुरुआत मई में खेले गए चैंपियंस लीग के फाइनल गेम में हुई जब स्पेन इंटरनेशनल ने रेड्स विंगर मोहम्मद सालाह को पिच पर धक्का दिया था।