रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रीमियर लीग क्लब लिवरपूल ने इसी समर एनफील्ड आने वाले मिडफील्डर फैबीनियो को बेचने की तैयारी कर ली है। कहा जा रहा है कि क्लौप्प फैबीनियो को बेचकर अमेरिकी विंगर क्रिस्टियन पुलिसिक को साइन करना चाहते हैं।

क्लौप्प ने ब्राज़ीली मिडफील्डर को 43.7 मिलियन पौंड में मोनाको से साइन किया था और वह प्रीमियर लीग में एडजस्ट करने में काफी संघर्ष कर रहे हैं।


द मिरर का दावा है कि पुलिसिक को साइन करने के लिए जरूरी 70 मिलियन पौंड जुटाने की कोशिशों के तहत  क्लौप्प ने फैबीनियो को जनवरी विंडो में ही बेचने का फैसला कर लिया है।

20 साल के पुलिसिक लंबे वक्त से शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं और यूरोप के कई क्लब ​बोरुशिया डॉर्टमंड के इस विंगर को साइन करना चाहते हैं। क्लौप्प इस प्लेयर को अपने डॉर्टमंड के दिनों से ही जानते हैं और वह एक बार फिर से उन्हें अपनी टीम में शामिल करने की फिराक में हैं।


दूसरी तरफ डॉर्टमंड भी प्लेयर को बेचकर कैश कमाने के जुगाड़ में है क्योंकि क्लब के साथ उनका कॉन्ट्रैक्ट 2020 में खत्म होने वाला है और प्लेयर के नए कॉन्ट्रैक्ट के लिए चल रही बातचीत का सिलसिला टूट चुका है।


पुलिसिक के लिए ​लिवरपूल को चेल्सी से टक्कर मिलने की पूरी संभावना है। रिपोर्टस पर यकीन करें तो ब्लूज ने पुलिसिक की रेस में सबको पछाड़ते हुए प्लेयर के कैम्प तक घुसपैठ कर ली है और वे जनवरी में ही डील पूरी कर लेना चाहते हैं।