जर्मनी से आ रही रिपोर्ट्स का दावा है कि बुंदसलिगा जाएंट्स बायर्न म्यूनिख ने कोलंबियन मिडफील्डर हामेज रॉड्रिगेज़ का लोन मूव परमानेंट ना करने का फैसला किया है।


​बोरुशिया डॉर्टमंड के खिलाफ हार के बाद क्लब के प्रेसिडेंट उली हॉनेस ने कहा था कि अगले समर बुंदसलिगा जाएंट्स बड़े बदलाव करेंगे और आजकल क्लब में हामेज सबसे कमजोर पोजिशन में हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि क्लब छोड़ने वाले प्लेयर्स में उनका नाम सबसे पहला रहेगा।


जर्मन डेली किकर के मुताबिक बायर्न ने अपनी प्लेइंग स्क्वॉड में सुधार के लिए 200 मिलियन यूरो का बजट रखा है और इसके चलते हामेज को 42 मिलियन पौंड में खरीदने का ऑप्शन ठंडे बस्ते में चला गया है। इस मामले में प्लेयर और रियल मैड्रिड ने अभी तक कुछ नहीं कहा है।

इधर बायर्न के CEO कार्ल हाइंज़ रुम्मेनिगे ने हाल ही में कहा था कि यह फैसला एकतरफा है। पिछले समर  रुम्मेनिगे ने कहा था कि क्लब हामेज़ को परमानेंट डील पर साइन करना चाहता है और प्लेयर ने भी आलियांज़ अरेना में रुकने की इच्छा जाहिर की थी।


लेकिन निको कोवाच के कोच के रूप में आने के बाद चीजों में नाटकीय बदलाव आया है। इसके बाद से ही कोलंबियन मिडफील्डर को खेलने के मौके बेहद कम मिल रहे हैं और बायर्न के पिछले दो मैचों में तो उन्हें बेंच पर ही बैठकर देखने पड़े हैं।