जर्मन क्लब बायर्न म्यूनिख प्रीमियर लीग क्लब आर्सनल के स्टार आरोन रामज़ी के साथ एग्रीमेंट करने के काफी करीब पहुंच गया है। गौरतलब है कि उनका कॉन्ट्रैक्ट अगले समर खत्म हो रहा है।


वेल्स इंटरनेशन के मूव के लिए बुंदसलिगा जाएंट्स काफी सतर्कता बरत रहे हैं, दूसरी तरफ रामज़ी ने साफ कर दिया है कि वह आर्सनल के साथ नई डील नहीं साइन करेंगे और 2019 में फ्री-एजेंट बन जाएंगे।


गोल में छपी खबर के मुताबिक बायर्न म्यूनिख 1 जनवरी को ऑफिशियली नेगोसिएशन शुरू कर सकता है जब रामज़ी इंग्लैंड के बाहर दूसरे क्लबों से प्री-कॉन्ट्रैक्ट टॉक्स के लिए फ्री होंगे। गोल और SPOX का कहना है कि बुंदसलिगा क्लब उन क्लबों की लिस्ट में टॉप पर काबिज है जो रामज़ी की साइनिंग के लिए दिलचस्पी दिखा रहे हैं।

फुटबॉल क्लब ​बार्सिलोना, युवेंटस, इंटर मिलान, मैनचेस्टर यूनाइटेड और चेल्सी भी आर्सनल स्टार को साइन करने के इच्छुक हैं और उन्होंने उनके लिए ऑफर्स की पेशकश भी की है। आर्सनल के साथ कॉन्ट्रैक्ट एक्सटेंशन रद्द हो जाने के खुलासे के बाद रामज़ी अपने आपको एक नए चैलेंज के लिए तैयार कर रहे हैं।


अक्टूबर में उन्होंने कहा था, 'इस पल मेरे सामने कोई कॉन्ट्रैक्ट नहीं है इसलिए मेरे पास कुछ सोचने के लिए है ही नहीं। हम सभी जानते हैं कि टेबल से कॉन्ट्रैक्ट वापस ले लिया गया था। मैं श्योर नहीं हूं क्योंकि कुछ हफ्ते पहले हम सहमत थे और मैं कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के लिए तैयार था। कुछ हुआ जो कि मैं श्योर नहीं कि क्या हुआ पर टेबल पर मेरे लिए कोई कॉन्ट्रैक्ट नहीं था।'


बता दें कि ऐसा लग रहा है कि आलियांज़ अरेना में केवल रामज़ी नए अराइवल नहीं होंगे। बायर्न म्यूनिख की नज़र फ्रांस इंटरनेशनल डिफेंडर बेंजामिन पवार्ड पर भी है। उनके कॉन्ट्रैक्ट में 35 मिलियन यूरो का रिलीज क्लॉज है जिसे ट्रिगर करने के लिए म्यूनिख पूरी तरह तैयार है।