इटैलियन क्लब एसी मिलान के स्पैनिश विंगर सुसो को गर्व है कि यूरोपियन चैंपियन रियल मैड्रिड उनमें इंट्रेस्ट ले रहा है लेकिन साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह एसी मिलान में खुश हैं।


हाल की रिपोर्ट्स में लगातार दावा किया जा रहा है कि रियल मैड्रिड को सुसो में इंट्रेस्ट है और वे स्पैनिश विंगर को स्पेन लाना चाहते हैं। सुसो ने अपने पिछले पांच मैचों में तीन गोल्स किए हैं और उनकी फॉर्म की दम पर जेन्नारो गत्तूसो की साइड सेरी ए टेबल में ऊपर आई है।


लिवरपूल से लोन पर एक सीजन अल्मेरिया में बिता चुके 24 साल के सुसो ला लीगा वापसी में इंट्रेस्टेड हैं लेकिन उन्होंने साफ कहा कि अपने करियर के इस मोड़ पर वह घरवापसी के लिए अपने मौजूदा क्लब पर दबाव नहीं डालेंगे।

रेडियो मार्का से बातचीत में उन्होंने कहा, 'जब दुनिया की बेस्ट टीम्स आपमें इंट्रेस्ट लेती हैं तो यह निश्चित तौर पर गर्व की बात है कि चीजें सही हो रही हैं। उनका इंट्रेस्ट होने पर कौन खुश नहीं होगा? दुनिया की सबसे बड़ी टीम्स में से एक में शामिल होना हमेशा से खुशी की बात है।


घर में खेलना हमेशा खूबसूरत रहा है, अब मैं एक ऐसे देश में हूं जिसका कल्चर काफी हद तक स्पेन से मिलता है और अभी मैं वहां बहुत खुश हूं। मैं टीम में महत्वपूर्ण महसूस करता हूं, मैं काफी आरामदायक स्थिति में हूं, मैं खुश हूं और कोच के साथ मेरे अच्छे संबंध हैं।'