रियल मैड्रिड के कोच पद को संभालने की संभावना पर बात करते हुए चेल्सी के पूर्व कोच एंटोनियो कौंटे ने दावा किया है कि वह मैनेजमेंट में वापसी करने से पहले जून तक का इंतजार करेंगे। गौरतलब है कि समर के दौरान चेल्सी से सैक होने के बाद कौंटे काम से दूर रहे हैं।


रियल मैड्रिड द्वारा अपने कोच हुलेन लोपेतेगी को सैक करने के बाद इटैलियन कोच उन्हें बर्नबेयु में रिप्लेस करने की खबरों से काफी लिंक हुए हैं। लोपेतेगी की सैकिंग के बाद क्लब की कमान सैंटियागो सोलारी को सौंपी गई थी। बतौर केयरटेकर क्लब की कमान संभालने आए सोलारी ने ​रियल मैड्रिड की किस्मत बदल डाली है।


यूरोपियन जाएंट्स लगातार 4 गेम में जीत दर्ज़ करने में सफल हुए हैं। नतीजतन वह क्लब के हेड कोच बना दिए गए हैं। सोमवार को स्काई स्पोर्ट्स से बातचीत के दौरान कौंटे ने रियल मैड्रिड से जुड़ी अफवाहों के बारे में बात करते हुए साफ कर दिया कि वह अपना मैनेजरिकल करियर दोबारा से शुरू करने के लिए जून तक का इंतजार करेंगे।

उन्होंने कहा, 'रियल मैड्रिड? जैसा कि मैं उसे देखता है, अभी ट्रेनिंग शुरू करने से बेहतर है सीजन के अंत तक का इंतजार करना। मैं जून तक का इंतजार करना चाहता हूं। इसके साथ ही दोबारा से एक नया प्रोजेक्ट शुरू करने का इच्छुक हूं। तीन महीनों में मैं अपना दिमाग बदल सकता हूं और सभी चीज़ को नकार भी सकता हूं। पर इस बारे में मैंने हमेशा इसी तरीके से सोचा है।'


गौरतलब है कि कौंटे इटैलियन क्लब ​युवेंटस को जॉइन करने की संभावनाओं से भी लिंक हुए हैं। बता दें कि इटैलियन कोच ने 2011 से 2014 के बीच सेरी ए जाएंट्स की कमान संभाली है। उन्होंने तुरीन में क्लब के करंट कोच मैक्स अलेग्री को रिप्लेस करने की बात को खारिज़ किया है लेकिन उन्होंने माना है कि अपने नेटिव लैंड में काम के लिए वापसी कर उन्हें काफी अच्छा लगेगा।