बीता रात युवेंटस के हाथों सेरी ए गेम में मिली हार में AC मिलान के स्ट्राइकर गोंज़ालो हिग्वाइन को मिले रेड कार्ड के बाद ओल्ड लेडी स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अर्जेंटीनी प्लेयर को डिफेंड किया है। गौरतलब है कि हिग्वाइन ने बीती रात अपने पेरेंट क्लब के खिलाफ एक व्यक्तिगत बुरे सपने का सामना किया।


पहले उनके द्वारा ली गई पेनल्टी को युवेंटस स्टॉपर द्वारा सेव किया गया और फिर मैच के आखिरी मिनटों में उन्हें रेफरी ने रेड कार्ड दे दिया था। सेरी ए जाएंट्स के लिए दूसरा गोल करने वाले रोनाल्डो ने कहा है कि हिग्वाइन को कड़ी सजी नहीं मिलनी चाहिए।

स्काई स्पोर्ट्स इटैलिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, 'मैंने हिग्वाइन से शांत रहने को कहा क्योंकि उसपर एक और भी बुरा बैन लग सकता है। उसने ज्यादा कुछ किया नहीं। वह गेम हारने के कारण खफा था। यह समझने योग्य हैं। मैं उम्मीद करता हूं कि उसे बहुत कड़ी सजा न मिले।'


फोर फोर टू के मुताबिक करंट सीजन में मिली पहली हार के बाद युवेंटस ने वापसी कर ली है। ओल्ड ट्रैफर्ड में खेले गए चैंपियंस लीग गेम में ओल्ड लेडी को रोनाल्डो के पूर्व क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। बता दें कि मिलान के खिलाफ गेम में ओल्ड लेडी का खाता क्रोएशियन फॉरवर्ड मारियो मंजुकिच ने खोला था।


युवेंटस के लिए खेले गए पिछले 7 मैचों में छह गोल गोल दागने वाले रोनाल्डो ने आगे कहा, 'मैं काफी खुश हूं। हम जीत गए। हमने अच्छा खेला और मैंने स्कोर किया। मैं युवेंटस परिवार की मदद कर वाकई काफी खुश हूं। एक मुश्किल टीम AC मिलान के खिलाफ यह एक अच्छी टीम परफॉर्मेंस थी।'