ब्राज़ीली नेशनल टीम के कोच टिटे का मानना है कि एसी मिलान की नई साइनिंग लुकस पक्वेटा नेमार और फिलिपे कुटीनियो जैसे प्लेयर हैं।


मिलान ने पक्वेटा के मौजूदा क्लब फ्लामेंगो के साथ प्लेयर के लिए 35 मिलियन यूरो की डील पक्की कर ली है।ब्राज़ील के बेस्ट यंग प्लेयर्स में से एक माने जा रहे पक्वेटा लीग में फ्लामेंगो के लिए 28 गेम्स खेल चुके हैं। इस दौरान उन्होंने 10 गोल्स और दो असिस्ट किए हैं।


ब्राज़ीली नेशनल टीम के कोच ने हाल ही में पक्वेटा की काफी तारीफ करते हुए उनकी तुलना पेरिस सेंट जर्मेन के स्टार नेमार और बार्सिलोना की नई साइनिंग फिलिपे कुटीनियो से की है।

ग्लोबोस्पोर्टे से बात करते हुए उन्होंने कहा, 'पक्वेटा फुटबॉल को उसी तरह से सोचता है जैसे नेमार और कुटीनियो। जब हम एल सल्वाडोर के खिलाफ खेले थे तब उन्होंने नेमार के साथ बेहतरीन एक्सचेंज का प्रदर्शन किया था, वह भी तब जबकि उन्होंने कभी उसे नहीं देखा था और ना ही वे कभी एकसाथ खेले थे, उसकी आंखें लगभग बंद थीं।'


टिटे ने आगे कहा, 'जब एक प्लेयर पीछे से ही पार्टनर की मूवमेंट परख लेता है और उसी के हिसाब से कुछ करता है, वह पहले से ही काफी आगे है। ट्राइडेंट में उसका रोल एक ऑफेंसिव मिडफील्डर या स्ट्राइकर का होता है। वह 4-2-3-1 में में पीछे की तरफ भी खेल सकता है। इसके साथ ही हमें याद रखना होगा कि वह अपने सर के साथ काफी मजबूत है और हाई बॉल्स पर काफी बेहतर भी।'