स्वीडिश लेजेंड ज़्लाटान इब्राहिमोविच को जरा सा भी भरोसा नहीं है कि पूर्व आर्सनल कोच आर्सेन वेंगर इटैलियन क्लब एसी मिलान की कमान संभालेंगे। हालांकि उन्होंने खुद के सैन सिरो वापसी की अफवाहों को जरूर हवा दे दी।


​​गौरतलब है कि लंबे वक्त से रिपोर्ट्स आ रही हैं कि मिलान के नए मालिक चाहते हैं कि वेंगर सैन सिरो में जेन्नारो गत्तूसो की जगह लें। और भले ही फ्रेंच कोच ने खुद को पब्लिकली इस रोल से अलग कर लिया हो लेकिन अफवाहें अब भी जारी हैं।


इधर मेजर लीग सॉकर के ऑफ-सीजन में लोन पर किसी यूरोपियन क्लब से जुड़ने की अफवाहों का केंद्र बने ज़्लाटान इब्राहिमोविच को नहीं लगता कि वह वेंगर के साथ मिलान में काम कर सकते हैं।


इब्राहिमोविच ने एल एक्विपे से कहा, 'मैं सोचता हूं कि वेंगर के मिलान जाने से ज्यादा मेरे मिलान वापस आने के चांस हैं। मैं नहीं सोचता कि वह इटली जाकर चैलेंज का सामना करना चाहते हैं। मिलान आसान चैलेंज नहीं है। मुझे नहीं पता कि मैं क्या करूंगा, मुझे पता है कि बहुत सारे यूरोपियन क्लब्स को मुझमें इंट्रेस्ट है, लेकिन मैं यहां खुश हूं।


मुझे और मेरे परिवार को यहां की जिंदगी से प्यार है। और मुझे एक चैलेंज चाहिए, खेलते रहने की एक वजह। मैं किसी क्लब से सिर्फ इसलिए नहीं जुड़ना चाहता कि मैं ज़्लाटान इब्राहिमोविच हूं। मैं अंतर लाना चाहता हूं। मैंने आज तक यही किया है, हर जगह।'