इटैलियन क्लब एसी मिलान के स्पैनिश गोलकीपर पेपे रेइना ने अपनी टीम से संडे को युवेंटस के खिलाफ होने वाले सेरी ए मैच में बिना किसी डर के खेलने को कहा है।


सैन सिरो में होने वाले इस मैच में जेन्नारो गत्तूसो की टीम को सेरी ए लीडर्स की जबरदस्त चुनौती का सामना करना होगा। हालांकि एक तरफ जहां युवेंटस को मिड वीक में हुए चैंपियंस लीग मुकाबले में मैनचेस्टर यूनाइटेड से हार का सामना करना पड़ा था वहीं मिलान अपने पिछले चार मैचों से अनबीटन है।


रेइना ने इस मैच के बारे में बात करते हुए युवेंटस को मजबूत टीम बताया लेकिन साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मैक्स अलेग्री की टीम से भिड़ते वक्त उनकी टीम को डरने की जरूरत नहीं है।

रेइना ने स्काई स्पोर्ट इटैलिया से कहा, 'पूरी विनम्रता और सम्मान के साथ, हमें पता है कि वे मजबूत हैं लेकिन हम उनसे बेखौफ होकर भिड़ेंगे, हमें यकीन है। हम खचाखच भरे सैन सिरो में खेलेंगे और हमें तीन पॉइंट्स लेने के लिए अपना बेस्ट देना होगा।'


अपने शुरुआत 11 में से 10 मैच जीतने वाला युवेंटस पहले ही सेरी ए टेबल में छह पॉइंट्स की लीड ले चुका है।दूसरी तरफ लगातार तीन लीग मैचों में जीत दर्ज करने के बाद मिलान टेबल में चौथे नंबर पर पहुंच चुका है और रेइना को लगता है कि एक कठिन पीरियड से निकलने के बाद वे काफी इम्प्रूव हुए हैं।


रेइना ने कहा, 'और मजबूत बनने के लिए आपको कठिन पलों से बाहर निकलना होता है। अब हमें ऐसे ही आगे बढ़ना होगा।'