बेल्जियन मिडफील्डर एक्सेल विट्सेल को पता है कि क्यों उनकी नेशनल टीम के कोच रोबर्टो मार्टिनेज़ को स्पैनिश क्लब रियल मैड्रिड से लिंक किया जा रहा है। विट्सेल को उम्मीद है कि मार्टिनेज़ रियल मैड्रिड ना जाकर नेशनल टीम के साथ रुकेंगे।


गौरतलब है कि एल-क्लासिको में बार्सिलोना के हाथों मिली 5-1 की शर्मनाक हार के बाद रियल मैड्रिड ने अपने मैनेजर हुलेन लोपेतेगी को सैक कर दिया था और उन्हें आजकल एक परमानेंट बॉस की तलाश है।


रॉयल बेल्जियन फुटबॉल असोसिएशन ने हाल ही में कहा था कि मार्टिनेज़ बिना उनकी अनुमति के रियल मैड्रिड से नहीं जुड़ सकते। विट्सेल का मानना है कि हाल ही में रूस में हुए वर्ल्ड कप में बेल्जियम को तीसरे नंबर पर फिनिश करवाने वाले मार्टिनेज़ को खोना उनकी टीम के लिए बुरा होगा।

हालांकि बोरुशिया डॉर्टमंड के लिए खेल रहे मिडफील्डर का कहना है कि उन्हें पता है कि क्यों रियल मैड्रिड पूर्व एवर्टन बॉस को साइन करना चाहता है।


विट्सेल ने कहा, 'उन्होंने वर्ल्ड कप और उससे पहले और बाद में भी हमारे साथ जो जबरदस्त काम किया है उसे देखते हुए यह सरप्राइजिंग नहीं लगता। अगर रिपोर्ट्स सच हैं तो इस बात में कोई सरप्राइज नहीं है कि रियल मैड्रिड जैसा क्लब उनमें इंट्रेस्टेड है। मैंने अभी इस बारे में उनसे बात नहीं की है।'