पूर्व स्वीडिश इंटरनेशनल ज़्लाटान इब्राहिमोविच ने उन तमाम अफवाहों को खारिज किया है जिनमें उनके यूरोप वापसी की बातें की जा रही थीं। ज़्लाटान ने जोर देकर कहा है कि वह अपने मौजूदा क्लब LA गैलेक्सी के साथ कमिटेड हैं।


इब्राहिमोविच ने इसी साल मार्च में मैनचेस्टर यूनाइटेड छोड़कर अमेरिकी क्लब जॉइन किया था। घुटने की खतरनाक चोट से वापसी कर रहे ज़्लाटान को ओल्ड ट्रैफर्ड क्लब में प्लेइंग टाइम नहीं मिल रहा था जिसके बाद उन्होंने अपना कॉन्ट्रैक्ट वक्त से पहले टर्मिनेट करा लिया था।


MLS क्लब के साथ ज़्लाटान ने आते ही कमाल करते हुए अपने पहले ही मैच में लॉस एंजल्स FC के खिलाफ ब्रेस दाग दिया। इब्रा ने अमेरिका में अपना पहला सीजन 22 गोल्स के साथ खत्म किया।

इब्राहिमोविच को लंबे वक्त से अपने पूर्व क्लबों एसी मिलान और मैनचेस्टर यूनाइटेड वापसी से जोड़ा जा रहा है लेकिन उन्होंने ऐसी तमाम खबरों से साफ इनकार किया है।


क्लब की ऑफिशियल वेबसाइट से बात करते हुए उन्होंने कहा, 'इसमें कोई सीक्रेट नहीं है, जहारि है कि यूरोप से इंट्रेस्ट है। लेकिन मेरी प्राथमिकता गैलेक्सी है। मैं यहां हूं और मैं यहां काफी खुश हूं। क्लब को मेरी इच्छाएं पता हैं, मेरी सारी डिमांड्स। यह उनपर है कि वे क्या चाहते हैं, लेकिन वे काफी पॉजिटिव हैं।


उन्होंने मेरे साथ काफी अच्छा व्यवहार किया है। वे काफी सहायक रहे हैं, उन्होंने हर बात जरूरत पड़ने पर मेरी और मेरी फैमिली की मदद की है। यहां सभी के साथ मेरे अच्छे रिश्ते हैं। मुझे किसी तरह की चिंता नहीं है।'