रिपोर्ट्स का दावा है कि लिवरपूल मैनेजर यर्गन क्लौप्प बार्सिलोना के आउट-ऑफ-फेवर फॉरवर्ड ओस्मान डेम्बेले को साइन करने की फिराक में है।


21 साल के फ्रेंच फॉरवर्ड डेम्बेले ने कैटलन जाएंट्स के साथ टुकड़ों में अपने टैलेंट की झलक दिखाई है लेकिन इस सीजन वह ज्यादातर वक्त तक बेंच पर ही रहे हैं।


पिछले महीने स्पर्स के खिलाफ हुए चैंपियंस लीग मैच में डेम्बेले को एक भी मिनट के लिए पिच पर आने का मौका नहीं मिला था। इसके बाद इंटर मिलान के खिलाफ कैम्प नोउ मैच में हुए चैंपियंस लीग ग्रुप स्टेज मैच में भी उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला था।


दावे यह भी हैं कि बार्सिलोना के बॉस अर्नेस्टो वाल्वेर्डे पूर्व बोरुशिया डॉर्टमंड स्टार के डिसिप्लिन से भी नाखुश हैं।उन्होंने डेम्बेले को इंटर के खिलाफ मैच से इसलिए बाहर किया था क्योंकि वह मैच से पहले एक जरूरी मीटिंग में 20 मिनट की देरी से पहुंचे थे।

बार्सिलोना टीम के सीनियर मेंबर जेरार्ड पीके ने पिछले सीजन डेम्बले के बारे में बात करते हुए उनकी खराब समय की पाबंदी के बारे में भी बात की थी। उन्होंने कहा था, 'टाइमटेबल्स की बात करने के लिए हमारे पास एक व्हाट्सएप्प ग्रुप है। यह सही जा रहा है.... क्योंकि डेम्बेले हमेशा देरी से आता है।'


बार्सिलोना ने 2017 में 97 मिलियन पौंड की शुरुआती कीमत देकर डेम्बेले को बोरुशिया डॉर्टमंड से साइन किया था और RAC1 के मुताबिक बार्सिलोना में हाई पोस्ट पर बैठे लोगों ने इंटर के खिलाफ हुए मैच के बाद डेम्बेले के हालात पर चर्चा की थी और अब वे जनवरी ट्रांसफर विंडो में 21 साल के विंगर को बेचने पर विचार कर रहे हैं।


रिपोर्ट्स का दावा है कि बार्सिलोना ने प्लेयर के साथ मजबूती से पेश आने का फैसला लेते हुए प्लेयर से बोल दिया है कि वह आने वाली विंडो में अपने लिए संभावित नए क्लबों की खोजबीन कर सकता है।


बार्सिलोना के इस फैसले ने लिवरपूल को रेड अलर्ट कर दिया है और मैनेजर यर्गन क्लौप्प प्लेयर को जल्दी से जल्दी एनफील्ड लाने के लिए तैयार हैं।