रिपोर्ट्स का दावा है कि लोन पर जर्मन चैंपियंस बायर्न म्यूनिख के लिए खेल रहे मिडफील्डर हामेज रॉड्रिगेज़ क्लब छोड़ने की सोच रहे हैं और बायर्न को भी उनका मूव परमानेंट करने में कोई इंट्रेस्ट नहीं है। इस बीच खबरें यह भी हैं कि हाल ही में क्रिस्टियानो रोनाल्डो को खरीदने वाले इटैलियन क्लब युवेंटस ने रॉड्रिगेज़ में गहरी दिलचस्पी दिखाई है।

जर्मन आउटलेट बिल्ड का कहना है कि कोलंबियन प्लेमेकर आने वाली दो ट्रांसफर विंडोज (जनवरी और फिर समर) में कभी भी क्लब छोड़ सकता है क्योंकि वह क्लब में खुश नहीं है। कहा जा रहा है कि युवेंटस और कुछ इंग्लिश क्लबों को प्लेयर में इंट्रेस्ट है।


दूसरी तरफ बायर्न जल्दी ही प्लेयर के रिप्रेजेंटेटिव्स से मीटिंग कर उनके भविष्य को साफ करना चाहता है। 27 साल के रॉड्रिगेज़ जर्मन चैंपियंस के साथ अपने दो साल के लोन के दूसरे साल में हैं लेकिन वह यहां मिल रहे प्लेइंग टाइम से संतुष्ट नहीं हैं।

पूर्व पोर्टो और मोनाको स्टार ने बीते समर 10 मिलियन यूरो के एक लोन एग्रीमेंट में बायर्न म्यूनिख जॉइन किया था और इस सीजन उन्होंने सिर्फ चार लीग मैच स्टार्ट किए हैं।


इस लोन डील के मुताबिक बायर्न प्लेयर को 35 मिलियन यूरो की रकम में खरीद भी सकता है लेकिन उन्होंने अभी तक इसमें कोई इंट्रेस्ट नहीं दिखाया है। दूसरी तरफ इसी समर क्रिस्टियानो रोनाल्डो को खरीदने वाला युवेंटस रॉड्रिगेज़ में गहरी दिलचस्पी ले रहा है और वे रोनाल्डो और रॉड्रिगेज़ को फिर से एक करना चाहते हैं।