हाल ही में जर्मन क्लब वर्डर ब्रेमेन से जुड़ने वाले डच फुटबॉलर डेवी क्लासेन को हाल ही में जर्मन पुलिस ने पकड़ लिया था। बकौल क्लासेन पुलिस ने उन्हें महज इसलिए पकड़ा था क्योंकि वह अपनी गर्लफ्रेंड को साइकिल पर पीछे बिठाकर घुमा रहे थे।


पूर्व एवर्टन मिडफील्ड क्लासेन अपनी गर्लफ्रेंड लॉरा बेनस्कोप को पीछे बिठाकर साइकिल से घूम रहे थे जब जर्मन पुलिस ने उन्हें रोका और बताया कि जर्मनी में इसकी इजाजत नहीं है।

जर्मन अखबार बिल्ड से बात करते हुए डच इंटरनेशनल ने बताया कि पुलिस ने उनपर कोई फाइन नहीं लगाया। क्लासेन के मुताबिक पुलिस ने उन्हें बस वॉर्निंग देकर छोड़ दिया।


बकौल क्लासेन, 'हम एक ही साइकिल पर थे, वह पीछे बैठी हुई थी जब पुलिस आई और हमसे कहा कि जर्मनी में यह प्रतिबंधित है। हॉलैंड में यह नॉर्मल है, सभी यह करते हैं। पुलिसवाले ने मुझसे एक टैंडेम (खास साइकिल जिसमें दो सीट और दो हैंडल होती है और इसे दो लोग चलाते हैं।) खरीदने के लिए कहा, लेकिन यह अजीब दिखती है।'


पिछले सीजन एवर्टन के साथ महज सात लीग मैच (251 मिनट्स) खेलने के बाद क्लासेन जर्मन क्लब वेर्डर ब्रेमेन से जुड़ गए थे और वह अब यहां खुश हैं और अपनी फुटबॉल का लुत्फ ले रहे हैं।