चेल्सी के मैनेजर मॉरिजियो सार्री ने हाल ही में अपने स्टार ईडन हज़ार्ड को रियल मैड्रिड जाने से रोकने की कोशिशों के तहत कहा था कि वह चेल्सी में भी बैलन डे ऑर जीत सकते हैं। अब एक चेल्सी फैन हज़ार्ड को रोकने की कोशिशों में और आगे निकल गया है।


गौरलतब है कि बेल्जियन प्लेमेकर हज़ार्ड इस सीजन क्लब और कंट्री के लिए बेहतरीन फॉर्म में रहे हैं। इस सीजन हज़ार्ड सिर्फ 15 मैचों में 10 गोल्स दाग चुके हैं। 27 साल के हज़ार्ड लगातार कहते आए हैं कि रियल मैड्रिड के लिए खेलना उनका सपना है हालांकि हाल ही में उन्होंने यह भी कहा कि वह चेल्सी में रिटायर होकर भी खुश रहेंगे।

हज़ार्ड ने रियल मैड्रिड जाने की तमाम वजहों में से एक यह भी बताई थी कि बैलन डे ऑर जीतने के लिए स्पेन जाना जरूरी है। इसके जवाब में सार्री ने कहा था कि हज़ार्ड चेल्सी में भी बैलन डे ऑर जीत सकते हैं।


अब हज़ार्ड को नया कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के लिए मनाने की कोशिशों के तहत चेल्सी के एक फैन ने कमाल की कोशिश की है। अपना नाम ना जाहिर करने की इच्छा रखने वाले इस फैन ने अकेले 100x50ft के एक बैनर के लिए भुगतान किया था।


इस बैनर में हज़ार्ड की सेलिब्रेशन वाली इमेज से साथ लिखा था, 'ईडन हज़ार्ड हम चाहते हैं कि तुम रुको।' यह भीमकाय बैनर मैनचेस्टर यूनाइटेड के खिलाफ चेल्सी के 2-2 के ड्रॉ के दौरान स्टैंड में दिखा था।

Chelsea FC v Manchester United - Premier League

चेल्सी के फैनग्रुप cfcuk के साथ मिलकर इस फैन ने बैनर के लिए हज़ार्ड द्वारा घुटनों पर स्लाइड कर सेलिब्रेट करने वाली इमेज के साथ यह टेक्स्ट भी दिया था। बताया जा रहा है कि इस बैनर को बनवाने में 7,000 पौंड (पौने सात लाख रुपये) का खर्च आया है जिसे इस फैन ने अकेले वहन किया है।