​मैनचेस्टर यूनाइटेड के तगड़े इंट्रेस्ट के बीच खबर है कि इंटर मिलान के डिफेंडर मिलान स्क्रिनियार किसी प्रीमियर लीग क्लब से जुड़ने के लिए तैयार हैं।


गौरतलब है कि होजे मोरीनियो बीते समर एक सेंट्रल डिफेंडर साइन करने के लिए बेताब थे लेकिन क्लब ने टोबी अल्डरवीराल्ड, हैरी मैग्वायर, डिएगो गोडिन और जेरोम बोआटेंग जैसे डिफेंडर्स के लिए पैसे देने से मना कर दिया था।


क्लब के इस धोखे पर अपनी फ्रस्ट्रेशन जगजाहिर करने के बाद मोरीनियो अब स्काउटिंग मिशन पर हैं और कहा जा रहा है कि जनवरी विंडो से पहले स्क्रिनियार पुर्तगाली मैनेजर की विशलिस्ट के टॉप पर हैं।


दावे हैं कि मोरीनियो ने क्लब से जनवरी विंडो में ना सिर्फ मिलान स्क्रिनियार बल्कि AC मिलान के अलेस्सियो रोमानयोली पर भी बड़ी रकम खर्च करने के लिए तैयार रहने को बोला है।

गज़ेट्टा डेल्लो स्पोर्ट के मुताबिक यूनाइटेड के बढ़ते हुए इंट्रेस्ट के बीच स्क्रिनियार प्रीमियर लीग में खेलने के आइडिया से ललचा गए हैं। दावे हैं कि 23 साल के स्लोवाकियन डिफेंडर ने 2018-19 कैम्पेन के बाद सैन सिरो छोड़ने की प्लानिंग के तहत क्लब के साथ कॉन्ट्रैक्ट बढ़ाने की चर्चा को टालना शुरू कर दिया है।


स्क्रिनियार ने इस बारे में स्पोर्ट एसके से कहा, 'हां, लेकिन मुझे नहीं पता कि यह सच है। व्यक्तिगत तौर पर मुझे नहीं पता, जैसा कि आप जानते हैं कि ट्रांसफर विंडो हाल ही में बंद हुई है इसलिए मेरे लिए कुछ भी कहना कठिन है। समर के दौरान कुछ खबरों थीं लेकिन कुछ हुआ नहीं, इसलिए मैं ऐसी चीजों को खुद को परेशान नहीं करने दूंगा।'