​​रियल मैड्रिड के पूर्व मैनेजर फैबियो कपेलो ने दावा किया है कि यूरोपियन जाएंट्स को इंटर मिलान के स्ट्राइकर माउरो इकार्डी को जल्दी ही साइन करने के बारे में सोचना चाहिए। गौरतलब है कि इस सीजन रियल मैड्रिड गोल करने में संघर्ष करता दिखा है। पिछले चार मुकाबलों से क्लब गोल करने में नाकाम रहा है।


रियल मैड्रिड की करंट फॉर्म को देखते हुए अटकलें लगनी शुरू हो गई हैं कि विंटर मार्केट में क्लब को एक नए फ्रंटमैन की जरूरत है जो क्लब के गोल के सूखे को खत्म कर सके। क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बर्नबेयु डिपार्चर के बाद क्लब को एक असाधारण अटैकर की जरूरत है।

गोल के मुताबिक कपेलो का मानना है कि रियल को रोनाल्डो के रिप्लेसमेंट के लिए इटली में खोज शुरू कर देनी चाहिए। उनके मुताबिक इंटर मिलान के अर्जेंटीनी स्ट्राइकर इकार्डी, जो सेरी ए के पिछले सीजन टॉप स्कोरर रहे हैं वह रियल मैड्रिड के लिए एक परफेक्ट चॉइस हैं।


रेडियो राय से बातचीत के दौरान कपेलो ने कहा, 'मैं इकार्डी का फैन हूं। पेनल्टी एरिया में वह क्रिस्टियानो रोनाल्डो की तरह ही एक स्पेशलिस्ट है। अगर आप उस एरिया में तीन बॉल रखेंगे तो वह तीनों को गोल में भेज देगा।'


'अगर मैं रियल मैड्रिड में होता तो इकार्डी को तुरंत ही साइन कर लेता।' बता दें कि इंटर भविष्य में इकार्डी को एक नया कॉन्ट्रैक्ट देने की सोच रहा है। उन्होंने सेरी ए क्लब के लिए 190 मुकाबलों में कुल 112 गोल किए हैं।