इंटर मिलान सनसनी मिलान स्क्रिनियार ने होजे मोरीनियो द्वारा उन्हें मैनचेस्टर यूनाइटेड ले जाने की खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। मोरीनियो समर में सेंट्रल डिफेंडर साइन करने के लिए बेताब थे लेकिन यूनाइटेड बोर्ड ने उनके टार्गेट्स के लिए पैसे देने से मना कर दिया था।


मोरीनियो ने टोबी अल्डरवीरल्ड, हैरी मैग्वायर, डिएगो गोडिन और जेरोम बोआटेंग को कंसीडर किया था। अपनी फ्रस्टेशन को जगजाहिर करने के बाद मोरीनियो जनवरी ट्रांसफर विंडो की तरफ देख रहे हैं और स्क्रिनियर रेड डेविल्स द्वारा काफी करीब से मॉनीटर किए जा रहे हैं।


रिपोर्ट्स का दावा है कि मोरीनियो ने यूनाइटेड से AC मिलान के रोमानयोलि और स्क्रिनियार पर बड़ी रकम खर्च करने की गुजारिश की है लेकिन स्क्रिनियर ने ऐसे दावों को खारिज कर दिया है।

अफवाहों के बारे में पूछे जाने पर स्क्रिनियार ने कहा, 'हां, लेकिन मैं नहीं जानता कि यह सच है या नहीं। व्यक्तिगत रूप से मैं नहीं जानता क्योकि ट्रांसफर विंडो बंद हो चुकी है तो मेरे लिए कुछ भी कह पाना काफी मुश्किल है। समर में कुछ आवाजें थीं लेकिन कुछ हुआ नहीं तो मैं इन चीजों को लेकर खुद को परेशान नहीं करना चाहता।'


स्क्रिनियार के लिए यूनाइटेड 60 मिलियन पौंड तक खर्च करने को तैयार है लेकिन इंटर सीजन के बीच में स्लोवाकिया इंटरनेशनल को छोड़ना नहीं चाहेगी।