मैनचेस्टर यूनाइटेड ने पिछले साल इंटर मिलान के क्रोएशियन विंगर इवान पेरिसिच को महज 3 मिलियन पौंड ज्यादा ना देने की जिद के चलते साइन नहीं किया था। दरअसल इंटर अपने प्लेयर के लिए  वुडवर्ड द्वारा ऑफर की गई रकम से 3 मिलियन पौंड ज्यादा मांग रहा था और वुडवर्ड ने इसे देने से साफ मना कर दिया था।


​साल 2017 में पेरिसिच होजे मोरीनियो की विशलिस्ट में टॉप पर थे और मैनेजर को लगता था कि वह पिच के वाइड एरियाज से रोमेलु लुकाकू को बेहतर सर्विस देंगे।


29 साल के पेरिसिच भी ओल्ड ट्रैफर्ड आने के लिए बेताब थे लेकिन इंटर मिलान ने उनकी कीमत 48 मिलियन पौंड तय की थी। यह यूनाइटेड द्वारा विंगर के लिए फिक्स की गई 45 मिलियन पौंड की रकम से 3 मिलियन पौंड ज्यादा थी। वुडवर्ड ने यह 3 मिलियन पौंड देने से साफ इनकार करते हुए डील कैंसल कर दी।

ईवनिंग स्टैंडर्ड के मुताबिक पेरिसिच को साइन करने में मिली नाकामी के बाद रेड डेविल्स ने आर्सनल से एलेक्सिस सांचेज़ को साइन कर उन्हें अपने इतिहास का हाईएस्ट पेड प्लेयर बनाया।


55 साल के मोरीनियो विंगर को साइन करने में मिली नाकामी से काफी गुस्सा थे और उन्हें लगता था कि वुडवर्ड ने 45 मिलियन पौंड की अपनी जिद पर अड़े रहकर उन्हें धोखा दिया।