मैनचेस्टर यूनाइटेड के मिडफील्डर पॉल पोग्बा के एजेंट मिनो राइओला के मुताबिक फ्रांस इंटरनेशनल बिकने के लिए मार्केट में अवेलेबल नहीं हैं। गौरतलब है कि सुपर एजेंट राइओला ने इस बात को स्वीकार किया है कि पोग्बा एक बहुत ही नाजुक वक्त से गुज़र रहे हैं।


रेड डेविल्स के अंडर फायर मैनेजर होज़े मोरीनियो के साथ बढ़ते मतभेद के बाद फ्रांस इंटरनेशनल का ओल्ड ट्रैफर्ड में फ्यूचर अनिश्चित हो गया है। फोर फोर टू के मुताबिक पिछले हफ्ते पुर्तगाली कोच द्वारा क्लब की वाइस कैंप्टेंसी से निकाले जाने के बाद दोनों के बीच ट्रेनिंग ग्राउंड में कहा-सुनी हुई थी।

पोग्बा ने हाल ही में दावा किया है कि वलेंसिया के खिलाफ चैंपियंस लीग मुकाबले के बाद उनपर मीडिया से बातचीत करने पर पाबंदी लगी हुई थी। इससे पहले उन्होंने मैनचेस्टर यूनाइटेड के करंट सीजन में संघर्षपूर्ण स्थिति को मद्देनज़र रखते हुए मोरीनियो पर सीधा निशाना साधा था।


साथ ही उन्होंने रेड डेविल्स को छोड़ने की धमकी भी दी थी। उन्होंने कहा था कि अगर मोरीनियो ने क्लब नहीं छोड़ा तो वह विंटर मार्केट के दौरान ओल्ड ट्रैफर्ड छोड़ देंगे। बता दें कि इसके बाद खबरें सामने आई थी कि ला लीगा क्लब ​बार्सिलोना और फ्रांस इंटरनेशनल का पूर्व क्लब युवेंटस पोग्बा की संभावित साइनिंग के लिए सामने आए हैं।


पर फ्रांस इंटरनेशनल के एजेंट राइओला ने इस बात को खारिज किया है कि उनका क्लाइंट बिकने के लिए अवेलेबल है। राय स्पोर्ट से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, 'मैं इस बारे में बात करना प्रिफर नहीं करूंगा। पोग्बा एक बहुत ही नाजुक समय से गुज़र रहा है पर वह मार्केट में सेल के लिए अवेलेबल नहीं है।'