बीती रात हुए ला लीगा मैच में लेगानेस के हाथों मिली हार के बाद बार्सिलोना मैनेजर अर्नेस्टो वाल्वेर्डे ने चौंकाने वाला बयान देते हुए कहा है कि फुटबॉल में ऐसा होता रहता है।


पिछले सीजन बार्सिलोना को 37वें लीग मैच में सीजन की पहली ला लीगा हार मिली थी और इस सीजन वाल्वेर्डे की टीम छठे मैच में ही हार गई और बार्सा मैनेजर का कहना है कि वह इस हार को एक्सप्लेन नहीं कर सकते।


फिलिपे कुटीनियो ने मैच के पहले हाफ में कैटलन टीम को लीड दिलाई लेकिन लेगानेस ने सेकंड हाफ में ताबड़तोड़ दो गोल्स दागकर मैच अपने पक्ष में कर लिया।

मैच के बाद पत्रकारों से बात करते हुए वाल्वेर्डे ने कहा, 'मैं इसे कैसे एक्सप्लेन करूं? यह फुटबॉल है और ऐसी चीजें हो सकती हैं। कई बार गेम में जो होता है उसे एक्सप्लेन करना मुश्किल होता है। आप गेम को कंट्रोल में रखते हैं और इसके बावजूद विपक्षी एक मिनट में आपको चोट पहुंचा जाते हैं। फिर वे डीप डिफेंड कर हमारे लिए चांस बनाना मुश्किल कर देते हैं।


वहां कई सारे प्लेयर्स थे और यह मुश्किल था। हमने बहुत सारे चांस नहीं बनाए। हम तीन दिन में पांच पॉइंट्स ड्रॉप कर चुके हैं और यह एक्सप्लेन करना मुश्किल है।'