मैक्सिकन टीम टाइगर्स UANL और मोंटेर्रे के फैंस के बीच हुई लड़ाई में गंभीर रूप से घायल हुए फैन को इंटेंसिव केयर यूनिट (ICU) में भर्ती कराया गया है।


बीते संडो को मोंटेर्रे बेस्ड दोनों क्लबों के बीच हई डर्बी 0-0 पर खत्म हुई लेकिन अखबारों के लिए चर्चा का विषय मैच से पहले फैंस के बीच हुई मारपीट रही।

FBL-MEX-TIGRES-TIJUANA

लोकल अटॉर्नी जनरल के ऑफिस ने कंफर्म किया है कि घटना में बुरी तरह चोटिल हुए एक फैन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों क्लबों ने इस घटना पर अफसोस जाहिर किया है।


टाइगर्स ने अपने ऑफिशियल बयान में कहा, 'इस्टैडियो यूनिवर्सिटारियो में हुई 117वीं क्लासिको के दौरान कोई बुरी घटना नहीं हुई लेकिन टाइगर्स अवेनिडा अज़लान में हुई घटना, जहां मैच शुरू होने से पहले हुए झगड़े के दौरान एक फैन बुरी तरह से जख्मी हो गया था, पर अफसोस व्यक्त करता है।


फुटबॉल की प्रतिद्वंद्विता को सड़क पर ले जाना अस्वीकार्य और निंदनीय है। हम लोगों से अपील करते हैं कि वे किसी भी तरह से जानकारियां निकालें जिससे अथॉरिटीज को पता चले कि यह हिंसा किसने फैलाई।'


मोंटेर्रे ने अपने बयान में कहा, 'मोंटेर्रे 117वीं क्लासिको से पहले और उसके दौरान रविवार को हुई हिंसा पर गहरा शोक जाहिर करते हुए इसकी निंदा करता है। हमारा क्लब ऐसे लोगों से कड़ी असहमति जाहिर करता है जो इस तरीके के हिंसात्मक व्यवहार को बढ़ावा देते और इसमें भाग लेते हैं जो परिवारों को अपूरणीय क्षति पहुंचाता है और खेल पर दाग लगाता है।'