मैनचेस्टर यूनाइटेड के मैनेजर होज़े मोरीनियो चाहते हैं कि क्लब के प्लेयर्स ल्यूक शॉ, एश्ले यंग, हुआन माटा और एंडर हरेरा ओल्ड ट्रैफर्ड में रहें। उन्हें उम्मीद है कि ये चारों प्लेयर्स क्लब में रुकेंगे। गौरतलब है कि ये चारों प्लेयर्स यूनाइटे के साथ अपने कॉन्ट्रैक्ट के आखिरी साल में हैं। 


अगर रेड डेविल्स जनवरी तक इनके कॉन्ट्रैक्ट को रिन्यू नहीं करते हैं तो ये सारे प्लेयर्स जनवरी ट्रांसफर मार्केट में उनमें दिलचस्पी ले रहे क्लबों से बात करने के लिए फ्री होंगे। बता दें कि शॉ का ओल्ड ट्रैफर्ड में वक्त काफी अशांत रहा है। पर प्रीमियर लीग के इस सीजन उन्होंने एक शानदार शुरुआत की है। 


वह एक बार फिर से मोरीनियो के फर्स्ट चॉइस लेफ्ट-बैक बन गए हैं। इधर स्पेन इंटरनेशनल हरेरा ने इस सीजन रेड डेविल्स के लिए केवल एक मैच में शुरुआत किया है। कहा जा रहा है कि ला लीगा के कई सारे क्लब्स उनमें दिलचस्पी ले रहे हैं। 

माटा की बात करें तो वह एक दूसरे प्लेयर हैं जिन्हें हालही में ​मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए लिमिटेड रोल को अपनाने के लिए फोर्स किया गया है। पर मोरीनियो चाहते हैं कि वह ओल्ड ट्रैफर्ड में इंग्लैंड इंटरनेशनल यंग के साथ रहे। 


शॉ, हरेरा, माटा और एश्ले के बारे में पूछे जाने पर मोरीनियो ने कहा, 'मैं उम्मीद करता हूं कि वे लोग मैनचेस्टर यूनाइटेड में रूके। पिछले सीजन भी हमारे बीच मारुआन फलइनि को लेकर ऐसी ही बातचीत हुई थी और मैं हमेशा कहता था कि मुझे उम्मीद है कि वह क्लब नहीं छोड़ेगा। मुझे भरोसा था कि वह रुकेगा।'

UEFA Champions League - 'PSV Eindhoven v Manchester United'

'मैं इस बार भी वही कह रहा हूं। मैं उम्मीद करता हूं कि चारों प्लेयर्स ओल्ड ट्रैफर्ड में रुकें। मैं प्लेयर्स के साथ खुश हूं। ​ल्यूक शॉ के नए अवतार ने हमसब को भरोसा दिलाया है कि वह सही दिशा में जा रहा है। जाहिर सी बात है कि मैं उसे रखना चाहूंगा।'


'हुआन और हरेरा भले ही गेम नहीं खेल रहे या फिर शुरुआत नहीं कर रहे पर दोनों असाधारण हैं और मैं उन्हें खोना नहीं चाहता हूं।' गौरतलब है कि माटा, हरेरा, शॉ और यंग जनवरी में एक नई डील के लिए सहमत हो जाएंगे। 


अगर यूनाइटेड इन चार प्लेयर्स के फ्यूचर को ओल्ड ट्रैफर्ड में सेक्योर करने में नाकाम हुआ तो यह उसके लिए आर्थिक रूप से एक बहुत बड़ा नुकसान होगा क्योंकि समर के दौरान ये सारे प्लेयर्स एक फ्री एजेंट होंगे।