​1. अमेरिका में नेमार और वेन रूनी का लिंक-अप 


इंटरनेशनल ब्रेक के दौरान क्लब फुटबॉल के अलग-अलग देशों के प्लेयर्स को अपने नेशनल टीम-मेट्स से मिलने का वक्त मिलता है। इस दौरान कई एक्स टीम-मेट्स और दोस्त भी री-यूनाइट होते हैं।


ब्राज़ील ने हाल ही में अमेरिका में फ्रेंडली मुकाबला खेला। मैनचेस्टर यूनाइटेड के आंद्रेआस परेरा को पूर्व रेड डेविल्स टीम-मेट वेन रूनी से मिलने का मौका मिला जो अब DC यूनाइटेड के लिए खेलते हैं। परेरा रूनी के साथ मुलाकात के लिए अपने स्पेशल टीम-मेट को भी साथ लाए थे - नेमार।


2. पहले गोल के इंतज़ार में धूप खा रहे हैं रोनाल्डो


पुर्तगाली स्टार ने इस समर 99.2 मिलियन पौंड में रियल मैड्रिड से युवेंटस मूव किया था। लेकिन रोनाल्डो अब अपने नए क्लब के लिए 23 शॉट्स के बावजूद एक भी गोल दागने में असफल रहे हैं जो यूरोप की टॉप-5 लीग्स का सबसे खराब कन्वर्शन रेट है।


हालांकि बेफिक्र रोनाल्डो ने हाल ही में ट्विटर पर तस्वीर पोस्ट की और समंदर के मध्य में धूप खाते नज़र आए। उन्होंने ट्विटर में कैप्शन में लिखा, "विटामिन डी।" क्या यह विटामिन-डी रोनाल्डो की गोलस्कोरिंग फॉर्म को वापस लाएगी?


3. वेम्ब्ले में लड़खड़ाए होज़े मोरीनियो 


मैनचेस्टर यूनाइटेड के मैनेजर होज़े मोरीनियो खुद को किसी ना किसी तरह सुर्ख़ियों का हिस्सा बना ही लेते हैं। 

मोरीनियो हाल ही में इंग्लैंड और स्पेन के बीच खेले गए UEFA नेशंस लीग के मुकाबले में दर्शक दीर्घा में नज़र आए।


मोरीनियो, इंग्लैंड के पहले गोल के लिए ल्यूक शॉ और मार्कस रैशफोर्ड से भी प्रभावित नज़र आए। लेकिन मैच 

के बाद उन्हें शर्मसार होना पड़ा जब वेम्ब्ले के बाहर उन्होंने रेस्ट्रिक्टेड एरिया को तोड़कर आगे बढ़ने की कोशिश की लेकिन उनका पैर रिबन में फंसा और छोटे से कॉन्टैक्ट के बावजूद वह लड़खड़ाकर गिर पड़े। यहां आपको डाइविंग के लिए पेनल्टी नहीं मिलेगी मिस्टर होज़े!


4. अपने बच्चों थिएगो और मैटेओ के साथ स्कूल गए लियोनल मेसी 


लियो मेसी ने फिलहाल इंटरनेशनल फुटबॉल से सेमी रिटायरमेंट लिया है। मेसी अपने इंटरनेशनल ब्रेक के दौरान परिवार के साथ वक्त बिताते नज़र आए। ग्लोबल फुटबॉल सुपरस्टार ने इंस्टाग्राम में तस्वीर पोस्ट की जहां वह अपने बच्चों को स्कूल छोड़ते हुए नज़र आए।


5. गोल्डन बूट पहनकर खेले हैरी केन 


इंग्लैंड को UEFA नेशंस लीग के मुकाबले में स्पेन से 2-1 की हार का सामना करना पड़ा लेकिन स्पर्स स्ट्राइकर हैरी केन के लिए यह स्पेशल मोमेंट था। मैच के पहले कोच गारेथ साउथगेट ने केन को गोल्डन बूट प्रेजेंट किया।


केन ने वर्ल्ड कप में छह गोल्स दागे थे और गोल्डन बूट अवॉर्ड जीता था। केन के स्पॉनसर नाइकी ने स्पेन के खिलाफ मुकाबले के लिए उनके लिए सुनहरे रंग का स्पेशल बूट तैयार किया। हालांकि नए बूट से केन गोल दागने में असफल रहे।


जाते-जाते देखिए बीती रात की कुछ तस्वीरें जब नीदरलैंड्स के खिलाफ मुकाबले के पहले फ्रांस के वर्ल्ड कप विनिंग स्टार्स को होम फैंस के सामने किया गया सम्मानित 

FBL-NATIONS-FRA-NED
FBL-NATIONS-FRA-NED
FBL-NATIONS-FRA-NED
FBL-NATIONS-FRA-NED
FBL-NATIONS-FRA-NED
FBL-NATIONS-FRA-NED

FBL-NATIONS-FRA-NED
FBL-NATIONS-FRA-NED
France v Netherlands - UEFA Nations League A
FBL-NATIONS-FRA-NED


FBL-NATIONS-FRA-NED