भारतीय फुटबॉल टीम के हेड कोच स्टीफन कॉन्स्टेनटिन ने गुरुवार को SAFF कप ओपनर में श्रीलंका के खिलाफ मिली 2-0 की जीत के बाद कहा कि वह आने वाले मुकाबलों में टीम इंडिया से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद करते हैं।


कॉन्स्टेनटिन ने कहा, "हमें अगले मुकाबले के पहले अपनी गलतियां सुधारनी होंगी। हमने एक अच्छी जीत के साथ कैम्पेन की शुरुआत की है लेकिन मैं टीम के प्रदर्शन से खुश नहीं हूं। हमें कुछ और गोल्स दागने चाहिए थे।

हमें स्मार्ट तरीके से खेलना सीखना होगा। हम इससे काफी बेहतर कर सकते हैं। हमारे ज्यादातर खिलाड़ी अब भी युवा हैं और आप उनसे कंसिस्टेंसी की उम्मीद नहीं कर सकते। हालांकि जीत गेम का सबसे महत्वपूर्ण पहलू है और हम यहां से आगे बढ़ेंगे।"


गोलस्कोरर आशिक कुरुनियन ने कहा, "हमने गेम जीता लेकिन हमने कुछ मौके भी गंवाए। हमें अपने मौके भुनाने के लिए फील्ड पर चुस्ती दिखानी होगी। मैं अपना पहला इंटरनेशनल गोल दागकर काफी खुश हूं, लेकिन मुझे नेशनल टीम के लिए बेहतर करना होगा।"


कॉन्स्टेनटिन ने अंत में कहा, "हमने AFC एशियन कप के लिए पहले ही क्वॉलिफाई किया है और अब इन खिलाड़ियों के पास सीनियर प्लेयर्स पर दबाव डालने का शानदार मौका है। हम इन युवा लड़कों को जरुरी गेमटाइम देना चाहते हैं।"


भारत को ग्रुप-स्टेज के अपने आखिरी मैच में रविवार को मालदीव्स से भिड़ना है।