दो बार की इंडियन सुपर लीग चैंपियन एटीके 8 सितम्बर को प्रीमियर लीग क्लब फुलहम के खिलाफ फ्रेंडली मुकाबला खेलेगी। दोनों टीमें स्पेन के मर्सिया के पिनातर अरेना फुटबॉल सेंटर में एक-दूसरे से लोहा लेंगी। 


एटीके पहली ISL टीम नहीं है जो किसी इंग्लिश प्रीमियर लीग क्लब के खिलाफ मुकाबला खेलेगी। इसके पहले दिल्ली डायनमोज ने वेस्ट ब्रॉम के खिलाफ मुकाबला खेला है जहां उनकी 1-0 से हार हुई थी। 


एटीके फिलहाल स्पेन में प्री-सीजन फ्रेंडली मुकाबले खेल रही है वही प्रीमियर लीग में फिलहाल दो हफ़्तों का इंटरनेशनल ब्रेक है जिसके चलते फुलहम एक हफ्ते की ट्रेनिंग के लिए स्पेन आई है। 

लंदन-बेस्ड क्लब ने एक मजबूत स्क्वॉड की घोषणा की है जिसमें क्लब कप्तान टॉम केर्नी, वर्ल्ड कप विनर और पूर्व चेल्सी स्टार आंद्रे शर्ला, पूर्व आर्सनल डिफेंडर कैलम चेम्बर्स, और सेविया के पूर्व गोलकीपर सर्जियो रिको जैसे स्टार्स मौजूद हैं। 


फुलहम फिलहाल प्रीमियर लीग में चार मुकाबलों में चार पॉइंट्स लेकर 13वें नंबर पर हैं। उन्होंने इस समर अपने स्क्वॉड में 100 मिलियन पाउंड्स से भी अधिक की रकम खर्च की थी। 


वहीं एटीके के लिए यह अपने स्क्वॉड को टेस्ट करने का शानदार मौका होगा। प्रीमियर लीग साइड से मुकाबला टीम के ग्रोथ के लिए बेहद महत्वपूर्ण होगा। 


कोलकाता बेस्ड क्लब को इंडियन सुपर लीग के ओपनिंग मुकाबले में 29 सितम्बर को केरला ब्लास्टर्स से भिड़ना है।