​निमेस 2-4 PSG: गोल दागने के बाद म्बाप्पे ने लिया रेड 


किलियन म्बाप्पे ने एक महत्वपूर्ण गोल दागने के बाद रेड कार्ड खाया लेकिन PSG ने लिगे-1 में अपनी शानदार शुरुआत जारी रखते हुए 10-मैन निमेस को 4-2 से मात दी।


नेमार और आन्हेल डी मरिया के गोल्स की मदद से थॉमस टुकल की साइड ने पहले हाफ में बढ़त बनाई थी, लेकिन निमेस ने हार मानाने से इनकार कर दिया। एन्टोनिन बॉबीचिन ने मेज़बान टीम की मैच में वापसी कराई और VAR के मदद से मिली पेनल्टी पर तेजी सवानिएर ने स्कोर 2-2 किया।


इसके बाद म्बाप्पे ने सीजन का अपना चौथा गोल दागते हुए PSG को बढ़त दिलाई और एडिंसन कवानी ने स्टॉपेज-टाइम में जीत सुनिश्चित की। लेकिन ड्रामा यही खत्म नहीं हुआ, सवानिएर पर खराब चैलेंज के लिए म्बाप्पे को रेड कार्ड दिखाया गया।


बोलोन्या 0-3 इंटर मिलान: नाइंगोलान का ड्रीम डेब्यू 


राद्जा नाइंगोलान ने अपने इंटर डेब्यू में गोल दाग लुसियानो स्पालेट्टी की साइड को बोलोन्या पर 3-0 की जीत दिलाई। सेरी ए सीजन की कमज़ोर शुरुआत के बाद इंटर एक बार फिर फ़्रस्टेट होती नज़र आ रही थी लेकिन नाइंगोलान ने 66वें मिनट में अपनी शानदार फिनिश से मेहमान टीम को ओपनिंग दिलाई।


सब्स्टीट्यूट एंटोनियो कैंड्रेवा और इवान पेरिसिच ने आखिरी आठ मिनट्स में गोल दागकर इंटर को सीजन की पहली जीत दिलाई।


सेल्टा विगो 2-0 एटलेटिको मैड्रिड: गोमेज़ ने सिमेओने की साइड को चौंकाया 


10 खिलाड़ियों से खेल रही एटलेटिको मैड्रिड को नए ला लीगा सीजन में अपनी पहली हार का सामना करना पड़ा जब सेल्टा विगो ने उन्हें 2-0 से परास्त किया। मैक्सी गोमेज़ ने 46वें मिनट में ओपनिंग गोल दागा और छह मिनट बाद उन्होंने इयागो अस्पास के गोल में असिस्ट भी दिया। एटलेटिको पहले हाफ के अपने खराब प्रदर्शन से उबरने में नाकाम रही और टीम के अटैक में शार्पनेस की कमी दिखी।


एंटोइन ग्रीज़मन ने कुछ मौके बनाए लेकिन अंत में यह नाकाफी साबित हुआ और सिमेओने की टीम को टाइटल रेस में तगड़ा झटका लगा। एटलेटिको डिफेंडर स्टीफन सैविच को 20 मिनट्स रहते रेड कार्ड दिखाया गया था।


हैनोवर 0-0 बोरुशिया डॉर्टमंड: फाव्रे की साइड ने खेला सीजन का पहला ड्रॉ 


बोरुशिया डॉर्टमंड ने बुंदसलिगा में शुक्रवार को हुए मुकाबले में हैनोवर 96 से गोलरहित ड्रॉ खेला। डॉर्टमंड ने अपने पहले मुकाबले में RB लाइपज़िग के ख़िलाफ चार गोल दागे थे लेकिन पहले हाफ में उनके गेम में स्पार्क की कमी नज़र आई और मेजबान टीम ने उन्हें बुली किया।

डॉर्टमंड कप्तान मार्को रोएस ब्रेक के बाद गोल दागने के करीब आए लेकिन टाइट एंगल से उन्होंने पोस्ट हिट किया। मैक्सिमिलियन फिलिप ने भी अपने शॉट से वुडवर्क हिट किया।