रियल मैड्रिड के नए कोच हुलेन लोपेतेगी ने कहा है कि फ्रेंच लेजेंड और क्लब के पूर्व मैनेजर ज़िनेदिन ज़िदान स्पैनिश क्लब के लिए असाधारण कोच थे। लोपेतेगी ने साफ किया कि वह रियल मैड्रिड के इतिहास में एक नया चैप्टर लिखने के लिए दृढ़ हैं।


बता दें कि रियल मैड्रिड को लगातार तीसरी बार चैंपियंस लीग जिताने के ठीक पांच दिन बाद ज़िदान ने कोच पद से इस्तीफा दे दिया था।


ज़िदान के जाने के बाद रियल मैड्रिड कई सारे मैनेजर्स से लिंक हुआ और अंत में उसने लोपेतेगी को स्पेन का कोच रहते ही साइन कर लिया था। इस बात का पता लगते ही स्पैनिश फुटबॉल फेडरेशन ने उन्हें तुरंत सैक कर दिया था। गोल के मुताबिक फिलहाल लोपेतेगी नए सीजन की तैयारियों में जुटे हैं।

एक न्यूज़ कॉन्फ्रेंस का हिस्सा बने लोपेतेगी ने कहा, 'ज़िदान ने बर्नबेयु में क्लब के लिए एक असाधारण काम किया है और उन्होंने कई सारे असाधारण टाइटल्स जीते हैं पर वह अतीत है। अब हम उन्हें जीतने, इतिहास बनाने के लिए फोकस्ड हैं।'


'हमें सभी मायनों में बेहतर होने की कोशिश करनी होगी और हम इसे करने की कोशिश जरूर करेंगे और पीछे नहीं देखेंगे। हमे कॉन्फिडेंस के साथ आगे की तरफ बढ़ना है।'


बता दें कि बीते महीने अपने स्टार प्लेयर क्रिस्टियानो रोनाल्डो को 105 मिलियन यूरो की डील में युवेंटस को सौंपने के बाद ​​रियल मैड्रिड अबतक उनके रिप्लेसमेंट को खोजने में नाकाम रहा है। माना जा रहा है कि रोनाल्डो की नामौजूदगी में गोल दागने की जिम्मेदारी वेल्श विंगर गारेथ बेल और स्ट्राइकर करीम बेन्ज़ेमा की होगी।