जर्मन क्लब ​बायर्न म्यूनिख के चिलियन मिडफील्डर अर्टुरो विडाल रियल मैड्रिड के खिलाफ होने वाले चैंपियंस लीग सेमीफाइनल के दोनों लेग्स मिस करते दिख रहे हैं। बायर्न के कोच यप्प हेंकेस ने इस बात की पुष्टि की है कि ट्रेनिंग के दौरान लगी चोट के लिए विडाल को सर्जरी करानी होगाी। 


बता दें कि 25 अप्रैल को आलियांज़ अरेना में रियल और म्यूनिख पहले लेग के मुकाबले के लिए आपस में भिंड़ेंगे। इस मुकाबले से 10 दिन पहले रविवार को चिलियन मिडफील्डर ने प्रैक्टिस के दौरान अपना दांया घुटना ट्विस्ट कर लिया जिसके बाद उन्हें तुरंत ही प्रैक्टिस सीजन छोड़कर जाना पड़ा था।



हेंकेस ने खुलासा किया है कि विडाल की चोट को ठीक करने के लिए उन्हें एक छोटी सी सर्जरी से गुज़रना पड़ेगा। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, 'विडाल को लगी चोट में किसी और प्लेयर का हाथ नहीं था। वह खुद ही चोटिल हो गया था।'


'एक छोटी सी सर्जरी के बाद वह ठीक हो जाएगा। वह एक फाइटर है। मुझे इस बात का भरोसा है कि वह जल्दी ही रिकवर कर लेगा।' बता दें कि इस बात की अब तक पुष्टि नहीं हुई है कि विडाल अपनी चोट के कारण कितने दिनों तक पिच और गेम से दूर रहेंगे।


पर जर्मन मीडिया आउटलेट स्पोर्ट1 ने कहा है कि इस चिलियन मिडफील्डर के पास रियल मैड्रिड के खिलाफ होने वाले चैंपियंस लीग के लास्ट-4 के पहले लेग मुकाबले के लिए वापसी करने का कोई चांस नहीं है।