एटलेटिको मैड्रिड के स्पैनिश मिडफील्डर कोके ने रियल मैड्रिड के हमवतन फुटबॉलर इस्को की तारीफ़ करते हुए कहा है कि अगर उन्हें रियल में रेगुलर प्लेइंग टाइम नहीं मिलता है तो उन्हें तुरंत एटलेटिको में आ जाना चाहिए।


गौरतलब है कि अर्जेंटीना के खिलाफ़ 6-1 की जीत में बेहतरीन परफॉरमेंस के बाद इस्को ने दावा किया था कि रियल उन्हें वह ​कॉन्फिडेंस नहीं देता है जो उन्हें नेशनल टीम में मिलता है। इस स्टेटमेंट के बाद इस्को का नाम लिवरपूल और मैनचेस्टर सिटी से जुड़ रहा है।


कोके ने कहा, “मैं मानता हूं कि जब इस्को हमारे लिए खेलते हैं तब वह ग्रेट हैं और वह एक शानदार लेवल पर हैं। मैं उन्हें रोज़ नहीं देख पाता हूं। मुझे नहीं पता कि ज़िदान क्या सोचते हैं लेकिन अगर इस्को को रियल में रेगुलर प्लेइंग टाइम नहीं मिलता है तो उन्हें एटलेटिको आ जाना चाहिए, यहां वह रेगुलर खेलेंगे।“

इस सीजन में अपनी टीम के प्रदर्शन के बारे में कोके ने कहा, “ला लीगा जीतना तो लगभग असंभव है लेकिन हमें लड़ना होगा। अगर हम यह हासिल नहीं कर पाते तो हम दूसरे स्थान पर फिनिश करना चाहेंगे और इस सीजन में हम कम से कम एक ट्रॉफी जीतना चाहेंगे। चैंपियंस लीग में हम अच्छे नहीं थे और अब हम यूरोपा लीग जीतना चाहते हैं।”